Digvijay Singh will celebrate Raksha Bandhan with Sagar victim
Digvijay Singh will celebrate Raksha Bandhan with Sagar victim RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

Sagar News: सागर की पीड़िता के साथ रक्षा बंधन मनाएंगे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

सागर में दलित भाई-बहन पर हुए अत्याचार पर प्रदेश में गरमाई राजनीति।

पूर्व मुख्यमंत्री ने उठाए इस घटना पर सवाल।

सागर की पीड़िता फिलहाल गंभीर रूप से घायल।

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह इस साल का रक्षाबंधन सागर की पीड़िता के साथ मनाएंगे। सागर की एक इस पीड़िता के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपियों ने शिकायत वापस लेने का दबाव बनाते हुए उसके भाई और मां के साथ मारपीट की थी। इस मारपीट के चलते दलित युवक (पीड़िता का भाई) की मौत हो गई। पीड़िता और उसकी मां फिलहाल गंभीर रूप से घायल है। मृतक के परिजनों ने आरोपियों के घर तोड़ने और सख्त कार्यवाई करने की मांग करते हुए हंगामा मचा दिया था। अब इस मुद्दे पर राज्य में राजनीति भी शुरु हो गई है।

दिग्विजय सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिये ट्वीट कर बताया की इस साल का रक्षाबंधन मैं सागर की पीड़िता के साथ मनाऊंगा उन्होंने लिखा है कि, भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी की दबंगाई का प्रमाण। क्या इस मासूम लड़की की मार्मिक वेदना एमपी पुलिस व प्रशासन सुनेगी? देखते हैं। मैं रक्षा बंधन इस परिवार के साथ बिताऊँगा।

पीड़िता ने बताया, 'विक्रम सिंह, कोमल सिंह, आजाद सिंह समेत अन्य लोग घर आए थे। पूर्व में हुई छेड़छाड़ की घटना में मैंने उनके खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया था। वे इसी प्रकरण में राजीनामा करने का दबाव बना रहे थे। मेरी मां ने कहा कि हम राजीनामा कर लेंगे, लेकिन वे धमकी देकर घर से चले गए। इसी दौरान उन्हें भाई नितिन अहिरवार बरोदिया नौनागिर उन्हें बस स्टैंड के पास मिल गया। उन्होंने भाई नितिन के साथ जमकर मारपीट की विवाद की सूचना मिलने पर मां भी मौके पर पहुंच गई। मां ने जब बीच-बचाव की कोशिश की तो उन्होंने उसके साथ भी मारपीट की। उन्होंने भाई की गर्दन और छाती पर लात रखकर मारपीट की, जिससे वह बेहोश होकर गिर गया। घटना के बाद जब हम भाई नितिन को अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।'

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT