छिंदवाड़ा के क्षेत्रीय दौरे पर पहुंचे नाथ
छिंदवाड़ा के क्षेत्रीय दौरे पर पहुंचे नाथ Social Media
मध्य प्रदेश

छिंदवाड़ा के क्षेत्रीय दौरे पर पहुंचे नाथ, विशाल किसान आंदोलन में हुए शामिल

Author : Deepika Pal

छिंदवाड़ा, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक ओर जहां कई योजनाओं पर कार्य जारी है वहीं दूसरी तरफ राजनीतिक गलियारे में मंत्रियों और नेताओं के बीच बयानबाजी के साथ दौरे भी किए जा रहे हैं इस बीच ही आज यानि शुक्रवार को कमलनाथ छिंदवाड़ा के पांच दिवसीय दौरे पर पहुंचे। जहां इन दिनों कई क्षेत्रों में जाकर किसानों और आम जनता से बातचीत करेंगे।

सांसद नकुल नाथ के साथ पहुंचे दौरे पर

इस संबंध में बताते चलें कि, सांसद नकुलनाथ के साथ आज पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ 4 दिवसीय यात्रा पर पहुंचे हैं। जहां प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी छिन्दवाड़ा के चौरई में विशाल किसान आंदोलन एवं ट्रैक्टर रैली में शामिल हुये। वहीं स्व.हरवंश सिंह जी की धर्मपत्नी व मध्यप्रदेश सेवादल के मुख्य संगठक श्री रजनीश सिंह जी की माता जी के निधन पर शोक-संवेदना व्यक्त करने सिवनी पहुँचे।

कृषि क़ानूनों के विरोध में कांग्रेस करेंगी चक्काजाम

इस संबंध में बताते चले कि, मोदी सरकार के तीनों कृषि क़ानूनों के विरोध में मध्यप्रदेश कांग्रेस के समर्थक और कार्यकर्ता आज प्रदेश भर में चक्काजाम कर विरोध प्रदर्शन करेंगे। बताते चलें कि, बीते दिनों से किसानों का कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT