संकट के बीच 'वर्चुअल रैली' आयोजित करना निंदनीय: कमलनाथ
संकट के बीच 'वर्चुअल रैली' आयोजित करना निंदनीय: कमलनाथ  Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: संकट के बीच 'वर्चुअल रैली' आयोजित करना निंदनीय: कमलनाथ

Author : राज एक्सप्रेस

भोपाल, मध्य प्रदेश। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने 'वर्चुअल रैली' लेकर केन्द्र और राज्य की भारतीय जनता पार्टी सरकार पर आरोप लगाते हुए आज कहा कि भाजपा द्वारा कोरोना संकट के बीच इस तरह की रैली आयोजित कर अपनी उपलब्धियां गिनाना निंदनीय है।

श्री कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि एक तरफ़ भारत में कोरोना संक्रमण के आँकड़े निरंतर बढ़ते जा रहे हैं। विश्व में सबसे तेज़ी से बढ़ते आँकड़ों को लेकर भारत शीर्ष पर पहुँच रहा है। देश में अभी तक 2.5 लाख से ज्यादा लोग संकमण का शिकार हो गये हैं। 7 हज़ार से अधिक लोगों की दुखद मौत हो चुकी है। वहीं, प्रदेश में 10 हज़ार के करीब लोग संक्रमित है तथा 420 लोगों की दुखद मौत हो चुकी है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसे मुश्किल व संकट के दौर में भाजपा की चुनावी तैयारियाँ, दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष का उत्सव कार्यक्रम, उपलब्धियों का प्रचार-प्रसार, वर्चुअल रैली , बेहद ही निंदनीय व शर्मनाक कृत्य है। एक तरफ जनता कोरोना से लड़ रही है, कई लोग दम तोड़ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ भाजपा उत्सव मनाने में, उपलब्धि बताने में और चुनाव लड़ने में लगी है।

उन्होंने कहा कि एक तरफ़ गऱीब, मजदूर, दिहाड़ी कामगार, रोज़गार के अभाव में मारे-मारे फिर रहे है, भूख-प्यास से दम तोड़ रहे है, वही दूसरी तरफ भाजपा द्वारा उत्सव मनाते हुए इन वर्चुअल रैलियों के आयोजन पर रुपये बर्बाद किये जा रहे हैं। संकट के इस दौर में भाजपा की वास्तविकता को जनता देख रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT