दिग्विजय सिंह को हुआ कोरोना
दिग्विजय सिंह को हुआ कोरोना Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

एमपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री दिग्विजय सिंह को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी में एक बार फिर कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है, अब कोरोना संक्रमण ने अपनी बढ़त राजनीतिक गलियारे तक बना ली है, मध्यप्रदेश में धीरे-धीरे एक-एक कर विभिन्न राजनीति दलों के नेता कोरोना की चपेट में आ रहे हैं, अब कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को भी हुआ कोरोना।

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह हुए कोरोना पॉजिटिव :

मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस के दिग्‍गज नेता, राज्‍यसभा सदस्‍य और मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री दिग्विजय सिंह की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है, पॉजिटिव आने के बाद दिग्विजय सिंह दिल्‍ली निवास में क्‍वारंटीन हुए, वरिष्‍ठ नेता दिग्विजय सिंह ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा- मेरी कोविड जाँच रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है। फ़िलहाल अपने दिल्ली निवास पर क्वारंटीन में हूँ। कृपया इस दौरान मेरे संपर्क में आए सभी लोग खुद को आइसोलेशन में रखकर अपनी सेहत से संबंधित सभी सतर्कता बरतें।

बताते चलें कि दमोह उपचुनाव में प्रचार की कमान संभालने वाले कई अन्‍य नेता भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं दिग्विजय सिंह ने भी दमोह उपचुनाव के दौरान प्रचार में हिस्‍सा लिया था, उनके अलावा चुनाव प्रचार में जुटे कई नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, कांग्रेस नेता बृजेंद्र सिंह, कांग्रेस प्रत्‍याशी अजय टंडन और कांग्रेस के दमोह जिला अध्‍यक्ष भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं वही जतारा विधायक और बीजेपी के प्रदेश महामंत्री, निवाड़ी जिला अध्यक्ष, पूर्व विधायक समेत कई अन्‍य नेता भी पॉजिटिव पाए गए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT