पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने किया ट्वीट
पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने किया ट्वीट Social Media
मध्य प्रदेश

दमोह के मतदाता से मेरी प्रार्थना, टिकाऊ को जिताएं बिकाऊ को नहीं: दिग्गी

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना संकटकाल के बीच आज मध्यप्रदेश के दमोह विधानसभा सीट पर मतदान किया जा रहा है, बता दें कि सुबह 7 बजे से ही यहां वोटिंग शुरू हो गई है, वहीं, मतदान के बीच पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने भी बड़ा बयान दिया है, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर दमोह के मतदाता भाइयों और बहनों से की ये प्रार्थना।

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने किया ट्वीट

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि दमोह उपचुनाव में आज वोट डाले जा रहे हैं, मतदाता भाइयों और बहनों से मेरी हाथ जोड़ कर प्रार्थना है कि 'टिकाऊ को जिताएं बिकाऊ को नहीं', लोकतंत्र बचाना है तो आपका भाई आपका बेटा, आपका सहयोगी अजय टंडन को जिताएं, जनबल को धनबल के सामने ना झुकने दें।

दिग्ग्गी ने भाजपा पर साधा निशाना :

वहीं, आगे पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने एक और ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा है, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा- भाजपा चुनाव आयोग को कोविड प्रोटोकॉल पालन करने का आश्वासन देती है, लेकिन भारत के गृह मंत्री जी स्वयं चुनावी रैलियों में मास्क नहीं पहनते। मोदीशाह जोड़ी को नियम व क़ानून कहॉं लागू होते है।

बताते चलें कि, दमोह उपचुनाव में भाजपा की ओर से प्रत्याशी के रूप में राहुल लोधी खड़े हैं, वही कांग्रेस ने उनके विरुद्ध अजय टंडन को खड़ा किया है, दमोह विधानसभा उपचुनाव में अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए दोनों ही प्रमुख राजनीतिक दल एड़ी-चोटी का जोर लगाया है, आज सुबह से दमोह उपचुनाव के लिए 21.43 % मतदान हो चुका है, शाम 7 बजे तक मतदान जारी रहेगा। दमोह में बीजेपी बाजी मारेगी या फिर कांग्रेस का बजेगा डंका, वोटिंग के बाद पता चल जाएगा।

मतदान के लिए बनाए गए हैं 359 केंद्र :

बता दें कि दमोह विधानसभा के उप निर्वाचन में कुल 22 प्रत्याशी मैदान में हैं, इनमें 2 महिला प्रत्याशी शामिल हैं। कुल 359 मतदान केन्द्रों पर वोट डाले जायेंगे। उप निर्वाचन में एक-एक सामान्य एवं व्यय प्रेक्षक, 68 माइक्रो प्रेक्षक तैनात किये गये हैं, मतदान के लिए 1 हजार 448 पोलिंग कर्मचारी और 432 रिजर्व पोलिंग कर्मचारियों सहित 1 हजार 880 कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT