इंदौर संभाग के कार्यकर्ता सम्मलेन में शिरकत करेंगे पूर्व सीएम कमलनाथ नाथ
इंदौर संभाग के कार्यकर्ता सम्मलेन में शिरकत करेंगे पूर्व सीएम कमलनाथ नाथ Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर संभाग के कार्यकर्ता सम्मलेन में शिरकत करेंगे पूर्व सीएम कमलनाथ नाथ

Author : राज एक्सप्रेस

इंदौर, मध्य प्रदेश। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा आगामी नगर निगम, नगर पंचायतों, नगर पालिका के चुनावों को देखते हुए पूरे प्रदेश में संभागीय स्तर पर कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मलेन आयोजित कर रही है। सूत्रों के मुताबिक इसी कड़ी में इंदौर संभाग के कार्यकर्ता सम्मलेन में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ शिरकत करेंगे। परिसर में यह संभागीय कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन होने जा रहा है। कांग्रेस नेता के मुताबिक बास्केटबॉल परिसर में 21 फरवरी को यह कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन होगा। शनिवार को पूर्व मंत्री एवं विधायक सज्जन सिंह वर्मा, पूर्व मंत्री जीतू पटवारी, राजेश चौकसे, सहित अन्य कांग्रेसी नेता इंदौर बास्केटबॉल परिसर का अवलोकन करने पहुंचे। उन्होंने सम्मेलन की व्यवस्थाओं का जायजा लेने के साथ समुचित दिशा- निर्देश भी दिए। आठ जिलों की अड़तीस विधानसभा क्षेत्रों से कांग्रेस के विधायकों के साथ वरिष्ठ नेता एवं कार्यकर्ता बड़ी तादाद में आएंगे। पूर्व मंत्री स'जन सिंह वर्मा ने कहा कि बड़ी तादाद में महिला कार्यकर्ताओं की भी उपस्थिति सम्मेलन में रहेगी, जिसको लेकर विशेष इंतेजाम किए जा रहे हैं। पूर्व सीएम कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस के संभागीय सम्मेलन होगा। इस सम्मेलन की जिम्मेदारी 8 जिलों के हारे-जीते कांग्रेसी विधायकों को दी गई है। सभी हारे जीते विधायकों की एक बैठक शहर कांग्रेस ने गांधी भवन में बुलाई, गई थी।

18 साल बाद इंदौर में होगा सम्मेलन :

कांग्रेस नेता के मुताबिक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ की मौजूदगी में करीब 18 साल के बाद कांग्रेस का संभागीय सम्मेलन इंदौर में होने जा रहा है। जिसमें आठ जिलों के कांग्रेसी शामिल होगे। वैसे तो इस सम्मेलन में स्टेडियम की जो क्षमता है, वह पूरा भरा जाए, इसका प्रयास किया जाएगा। इसके अलावा स्टेडियम के बहार भी एलडीई स्क्रीन लगाकर यहां कुर्सियां लगाई जाएंगी, ताकि स्टेडियम के अंदर होने वाली तमाम गतिविधियों को बहार बैठे कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता देख और सुन सके।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT