Digvijay Singh Speaks on Shivraj Singh Statement
Digvijay Singh Speaks on Shivraj Singh Statement RE - Bhopal
मध्य प्रदेश

MP Politics : पूर्व CM शिवराज सिंह के 'गधे के सिर से सींग' वाले बयान पर दिग्गी राजा ने कहा - सही फ़रमाया आपने

Himanshu Singh

हाइलाइट्स :

  • पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह शिवराज को कहा - सही फ़रमाया आपने।

  • पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान का वीडियो बना चर्चा का विषय।

  • शिवराज सिंह ने राजनीती को बताया मज़ेदार क्षेत्र।

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। रविवार को शिवराज सिंह भोपाल के नीलबड़ स्थित ब्रह्माकुमारी सुख शांति भवन के वार्षिकोत्सव में शामिल होने पहुंचे थे। जिसमें उन्होंने कहा कि होर्डिंग से फोटो ऐसे गायब होते हैं जैसे गधे के सिर से सींग। इस पर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा कि आपने सही फ़रमाया है।

क्या कहा था शिवराज सिंह ने -

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि जीवन में जब हम लक्ष्य तय कर दूसरों के लिए काम करते हैं, तो जिंदगी आनंद से भर जाती है। आगे उन्होंने कहा वह लगातार काम कर रहे हैं। यह अच्छा हुआ कि राजनीति से हटकर काम करने का मौका भी थोड़ा मिल रहा है। राजनीति में भी बहुत अच्छे समर्पित कार्यकर्ता हैं। मोदी जी जैसे नेता हैं, जो देश के लिए जीते हैं। लेकिन कई लोग ऐसे भी होते हैं, जो रंग देखते हैं। शिवराज सिंह ने कहा कि आप मुख्यमंत्री हैं तो भाई साहब आपके चरण भी कमल के समान हैं, बाद में नहीं रहे तो होर्डिंग से फोटो ऐसे गायब होते हैं जैसे गधे के सिर से सींग। यह बड़ा मजेदार क्षेत्र है।

पूर्व CM दिग्विजय सिंह क्या कहा -

पूर्व CM दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया पर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को टैग कर लिखा है कि सही फरमाया आपने। इसलिए मैंने मुख्यमंत्री के रूप में कभी भी सरकारी विज्ञापन में अपना चित्र लगाने के लिए नहीं कहा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT