पूर्व जिला कांग्रेस अल्पसंख्यक अध्यक्ष सैयद उस्मान अली हुए BJP में शामिल
पूर्व जिला कांग्रेस अल्पसंख्यक अध्यक्ष सैयद उस्मान अली हुए BJP में शामिल Social Media
मध्य प्रदेश

पूर्व जिला कांग्रेस अल्पसंख्यक अध्यक्ष सैयद उस्मान अली हुए BJP में शामिल

Author : Kavita Singh Rathore

भोपाल, मध्यप्रदेश। देश में चुनाव आते ही सियासत गर्माने लगती है। पार्टियों के बड़े नेताओं के इस्तीफे देने और पार्टियां बदलने का दौर चालू हो जाता है। बीते सालों में इस्तीफे देने के दौर के चलते ही मध्य प्रदेश में फिर से BJP की सरकार आ गई थी। वहीं, अब चुनावों से ठीक पहले कांग्रेस के पूर्व जिला कांग्रेस अल्पसंख्यक अध्यक्ष सैयद उस्मान अली ने कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका दे दिया है। वहीं, अब वह BJP में शामिल हो गए हैं।

सैयद उस्मान अली हुए BJP में शामिल :

दरअसल, शुक्रवार को पूर्व जिला कांग्रेस अल्पसंख्यक अध्यक्ष सैयद उस्मान अली ने भारत की मुख्य विपक्ष पार्टी कांग्रेस का दामन छोड़ पार्टी को बड़ा झटका देते हुए भारीय जनता पार्टी (BJP) का दामन थाम लिया है। हालांकि, वह कई दिनों से कांग्रेस पार्टी से जुड़ी गतिविधियों में सक्रियता नहीं दिखा रहे थे। इससे ही ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि वह इस तरह का कदम उठा सकते है और अब सैयद उस्मान अली लगभग 50 से ज्यादा लोगो के साथ BJP पार्टी में शामिल हुए है। हालांकि, उनका BJP पार्टी में शामिल होना अचानक ही हुआ है। वह वार्ड 78 में जन सम्पर्क के दौरान BJP में आये है। उनका स्वागत BJP मंत्री और विधायक विश्वास सारंग ने किया।

विश्वास सारंग ने किया माला पहना कर स्वागत :

कुछ समय पहले ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि, पूर्व जिला कांग्रेस अल्पसंख्यक अध्यक्ष सैयद उस्मान अली BJP में शामिल हो सकते हैं और ऐसा ही हुआ। उन्होंने आज BJP पार्टी ज्वाइन कर ली है। उन्होंने BJP मंत्री और विधायक विश्वास सारंग के समक्ष सदस्यता ली है। मंत्री विश्वास सारंग ने भी उनका माला पहना कर पार्टी में भव्य स्वागत किया। वह कार में रैली के दौरान भी विश्वास सारंग के साथ नजर आये। बताते चलें, कांग्रेस के भोपाल अल्पसंख्यक विभाग के पूर्व शहर अध्यक्ष सैयद उस्मान अली ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता से पिछले महीने 25 जून को इस्तीफा दे दिया हैं। उनके पास रायसेन जिला के ग्रामीण क्षेत्र का प्रभार था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT