पूर्व MLA गोयल के बड़े भाई का निधन
पूर्व MLA गोयल के बड़े भाई का निधन Social Media
मध्य प्रदेश

ग्वालियर से पूर्व MLA गोयल के बड़े भाई का निधन, कोरोना ने ली जान

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। एक तरफ प्रदेश में जहां कोरोनाकाल का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है वहीं बढ़ते मामलों के कारण तेजी से मौत की खबरें सामने आ रही है। बता दें कि कोरोना से जारी इस जंग में अब एक और दुःखद खबर सामने आई। मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश के ग्वायिलर से पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल के बड़े भाई महेश चंद्र गोयल का कोरोना से निधन हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार

बता दें कि प्रदेश के ग्वायिलर से पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल के बड़े भाई महेश चंद्र गोयल के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद पिछले कई दिनों से दिल्ली के बीएल कपूर अस्पताल में इलाज चल रहा था। वही देर रात पूर्व विधायक के बड़े भाई महेश चंद्र गोयल का निधन हो गया। बता चलें कि मुन्नालाल गोयल उन ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक विधायकों में शामिल हैं, जिन्‍होंने पद से इस्तीफा दे दिया था। वे लगातार ग्वालियर में राजनीतिक कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे हैं।

आपको बताते चलें कि प्रदेश में कोरोना संकट में लगातार दुःखद खबर सामने आई है, इससे पहले 15 सितम्बर को मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले की ब्यावरा सीट से कांग्रेस विधायक गोवर्धन सिंह दांगी का निधन हो गया था। ब्यावरा सीट से कांग्रेस विधायक गोवर्धन सिंह के निधन की खबर मिलने के बाद दांगी के पार्टी में शोक की लहर छा गई थी। ब्यावरा विधायक गोवर्धन दांगी का निधन की खबर से कांग्रेस को झटका लगा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT