पूर्व विधायक  हजारीलाल दांगी का वाहन
पूर्व विधायक हजारीलाल दांगी का वाहन RE
मध्य प्रदेश

खिलचीपुर पूर्व विधायक हजारीलाल दांगी का वाहन पलटा,सामने आ गई थी नीलगाय

Shravan Mavai

राजगढ़ , मध्यप्रदेश । देर शाम खिलचीपुर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक हजारीलाल दांगी की गाड़ी के सामने नीलगाय आ जाने के कारण वाहन पलट गया, इस दुर्घटना में पूर्व विधायक हजारीलाल दांगी सुरक्षित बताये जा रहे है।

जानकारी के अनुसार रविवार देर शाम पूर्व विधायक हजारीलाल दांगी अपने वाहन से भोपाल से वापस राजगढ़ जा रहे थे । रास्ते मे उनके वाहन के सामने अचनाक एक नीलगाय आ गई, गाय को बचाने की कोशिश मे ब्रेक लगाए और वाहन पलट गया कुछ देर बाद पुलिस को सूचना मिलने पर अधिकारी मौके पर पुहंचे। बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक पूरी तरह सुरक्षित है।

सब कुशल है...

पूर्व विधायक हजारीलाल दांगी ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि ईश्वर के आशीर्वाद से सब कुशल है, उन्हें खरोंच तक नहीं आई है। उन्होंने कहा की उनके वाहन के सामने नीलगाय आ गई थी,जिसे बचाने के लिए वाहन के ब्रेक लगाए, जिससे वाहन का संतुलन बिगड़ गया और वाहन पलट गया।

सीहोर रोड पर दो बाइक मे टक्कर

सीहोर जिले मे महोडिया वेयर हाउस के पास दो बाइकों में सामने की टक्कर हो गई।दुर्घटना मे महेंद्र मेवाड़ा टीला खेड़ी निवासी पिता रामरतन मेवाड़ा और दूसरा घायल संग्रामपुर का रहने वाला बताया जाता है। दोनों घायलों को जिला अस्पताल मे भर्ती किया गया है। पुलिस ने बताया कि दोनों बाइक की रफ्तार अधिक होने से दुर्घटना हुई है।

इंदौर मार्ग पर भी हुई दुर्घटना

रविवार को प्रदेश में कई दुर्घटना हुई जिसमे अनेक लोग घायल हो गए।इंदौर मार्ग पर हुई दुर्घटना मे एक बस पलटने से दो यात्रीयों की मौत हो गई और कई घायल हो गये। सभी घायलों को उपचार के लिए नजदीक के अस्पताल मे भर्ती किया है इधर सतना मे पोड़ी घाट पर एक लोडिंग वाहन के पलटने से दस मज़दूर घायल हो गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT