नेता के तीखे प्रहार
नेता के तीखे प्रहार Social Media
मध्य प्रदेश

बिजली बिल को लेकर फिर आरोपों का दौर शुरू, नेता के तीखे प्रहार

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में महामारी कोरोना से जहां संकट की स्थिति बनी हुई है वहीं राजनीतिक जगत में सरकार की नीतियों को लेकर विपक्ष द्वारा बयानबाज़ी का दौर भी जारी है इस बीच ही मध्यप्रदेश विधानसभा में विपक्ष के पूर्व नेता अजय सिंह ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य की जनता लॉकडाउन के बावजूद बिजली के बढ़े हुए बिल मिलने से परेशान हैं।

इस सम्बन्ध में, पूर्व नेता सिंह ने यहां जारी एक विज्ञप्ति में कहा कि कोरोना संकट के कारण बिजली उपभोक्ता बिल नहीं भर पा रहे हैं। खासतौर से ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में भी अनेक लोगों को ऑनलाइन बिल भरने की जानकारी नहीं है। उनके काम धंधे भी बंद हैं। ऐसे में भारी भरकम बिल देखकर उपभोक्ता परेशान हैं।

कांग्रेस नेता श्री सिंह ने कहा कि वर्तमान में मीटर रीडिंग नहीं ली जा रही है। इसके बावजूद बढ़े हुए बिल उपभोक्ताओं तक पहुंचाए जा रहे हैं। उन्होंने राज्य सरकार से मांग की कि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार की तरह उपभोक्ताओं को रियायत के आधार पर बिल दिए जाएं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT