सिंधिया पर जयवर्धन के कटाक्ष भरे तीखे प्रहार
सिंधिया पर जयवर्धन के कटाक्ष भरे तीखे प्रहार Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

स्वतंत्रता संग्राम की आड़ में सिंधिया पर पूर्व मंत्री ने कसा तंज

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। वैश्विक महामारी कोरोना से जहां मध्य प्रदेश में संकट के बादल छंटने का नाम नहीं ले रहे है वहीं राजनीतिक जगत में फिर बयानबाजी की लहर शुरू हो गई जिसके चलते ही कांग्रेसी दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह द्वारा भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर ट्विटर के जरिए तीखे प्रहार की खबरें सामने आने के बाद उनके पुत्र और पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने भी ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा है।

ट्वीट के जरिए किए नेता सिंधिया पर तीखे प्रहार

इस सम्बन्ध में, प्रदेश के पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर ट्वीट के जरिए अपने वचनों से प्रहार करते हुए कहा कि, आज ही के दिन मेरठ से देश के प्रथम स्वतंत्रता संग्राम की मशाल जलाई गई थी। वो तो एक "महाराज" की महत्वकांक्षा आड़े आ गई थी नहीं तो मंगल पांडे, बहादुर शाह, रानी लक्ष्मीबाई, तात्या टोपे और हमारे स्वन्त्रता संग्राम सेनानियों के अमर बलिदान ने 1857 में ही आजादी का इतिहास लिख दिया होता। जिसके बाद उनके इस कटाक्ष भरे ट्वीट को ज्योतिरादत्य सिंधिया के पूर्वजों से जोड़कर देखा जा रहा हैं जिन्होंने आजादी काल के दौरान रानी लक्ष्मीबाई के खिलाफ अंग्रेजो का साथ दिया था।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्गी भी दे चुके है ट्वीट से करारे बयान

आपको बता दें कि, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी मौजूदा स्थिति को देखते हुए बीते दिन शनिवार को ट्विटर के जरिए बयान जारी किया था जिसमें कहा था कि,महाराज, आपके पूर्वज इतना छोड़ गये हैं और इतने सारे आपके निजी ट्रस्ट हैं जिनके माध्यम से इस संकट काल में राहत दी जा सकती थी। फिर आपको रिलायंस फ़ाउंडेशन के टेग हटा कर सिंधिया फ़ाउंडेशन का टेग लगा कर आपका और मोदी जी का चित्र लगाना कहॉ तक उचित है?। फिलहाल इस ट्वीट भरे बयान के बाद भाजपा और कांग्रेस की ओर से कोई हलचल की खबर सामने नहीं आई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT