पूर्व मंत्री ने कांग्रेस सरकार के विजन पत्र पर कसा तंज
पूर्व मंत्री ने कांग्रेस सरकार के विजन पत्र पर कसा तंज Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: पूर्व मंत्री ने कांग्रेस सरकार के विजन पत्र पर कसा तंज

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के पूर्व जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस सरकार पर एक बार फिर निशाना साधा है। जिसमें प्रदेश सरकार को जुगाड़ की सरकार बताते हुए तंज कसा और सरकार के द्वारा विजन पत्र पेश करने पर टिप्पणी दी। साथ ही प्रदेश में यूरिया की कमी के चलते किसानों द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन और प्याज के बढ़ती कीमतों के मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

पूर्व जनसंपर्क मंत्री ने दिया बयान :

पूर्व जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रदेश सरकार के विजन पत्र प्रस्तुत करने की बात पर बयान देते हुए कहा- कि सरकार ने जो वादे किए थे उन्हें पहले बताए। क्या सरकार ने जनता के लिए अपने वादे पूरे किए हैं। वादे के अनुसार ना ही प्रदेश में शिक्षित बेरोजगारों को रोजगार मिलें हैं और ना ही बेटियों को स्कूटी मिली है। ना ही किसानों को अतिवृष्टि की राशि मिली और ना ही कर्ज की राशि अब तक मिली है।

प्रदेश सरकार, जुगाड़ की सरकार है- पूर्व जनसंपर्क मंत्री मिश्रा

प्रदेश सरकार को जुगाड़ की सरकार की संज्ञा देते हुए मंत्री ने कहा कि- प्रदेश में यूरिया और प्याज की कमी से संकट आ गया है। सोसाइटी में यूरिया नहीं है, लेकिन ब्लैक में भरपूर मात्रा में बिक्री हो रही है। बाजारों में प्याज की कीमत आसमान छू रही है जिससे प्याज 150 रुपए किलो मिल रहा है सरकार जमाखोरी को प्रश्रय दे रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT