पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने किया मंगल भवन निर्माण का भूमि पूजन
पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने किया मंगल भवन निर्माण का भूमि पूजन Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल : पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने किया मंगल भवन निर्माण का भूमि पूजन

Author : राज एक्सप्रेस

भोपाल, मध्य प्रदेश। पूर्व मंत्री एवं दक्षिण पश्चिम विधायक पीसी शर्मा ने खेडापति हनुमान मंदिर, कोटरा परिसर में मंगल भवन निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया। पिछले कई वर्षो से स्थानीय रहवासी और यादव समाज के पदाधिकारी मंगल भवन निर्माण की मांग कर रहे थे ताकि मंगल भवन में शुभ कार्य और विवाह संस्कार इत्यादि कार्यक्रम आयोजित किये जा सके। पूर्व मंत्री शर्मा ने रहवासियों की मांग पर अपनी विधायक निधि से 10 लाख रुपये की राशि स्वीकृत करते हुए भवन निर्माण कार्य की बाधाओं को दूर कर दिया। मंगल भवन निर्माण कार्य का भूमि पूजन होने से स्थानीय रहवासियों में काफी उत्साह है।

उन्होंने इस मौके पर कहा कि मंगल भवन निर्माण कार्य जल्दी पूरा होगा और इस क्षेत्र के लोगों को छोटे शुभ कार्यों के लिए गार्डन, शादी हॉल बुक नही करना पड़ेगा साथ ही उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि निर्माण कार्य में यदि और भी किसी चीज की जरुरत होगी तो उसे भी पूरा कराया जायेगा। इस मौके पर पूर्व महापौर विभा पटेल ने कहा महापौर रहते हुए उन्होंने इस क्षेत्र में कई विकास कार्य कराए हैं, आगे भी वे इसी तरह लोगो की सेवा करती रहेंगी। भूमि पूजन से पहले शर्मा मंदिर में चल रहे सुंदरकांड पाठ में शामिल हुए। सुंदरकांड मे शामिल हुए। शर्मा ने यहाँ करीब10 लाख की लागत से बनने वाले मंगलभवन का भूमि पूजन किया।

ये हुए शामिल :

इस मौके पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा विधायक दक्षिण पश्चिम भोपाल, पूर्व महापौर विभा पटेल, ज्ञानेश्वर जी, लक्ष्मीचंद्र यादव, रमेश सहबानी, साधू सिंह यादव, हेमराज यादव, गोविंद यादव, करण सिंह यादव, महेश यादव, कैलाश यादव, बबलू यादव, सहित बड़ी संख्या में यादव समाज के पदाधिकारी, क्षेत्रीय रहवासी और कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT