पूर्व मंत्री पीसी शर्मा
पूर्व मंत्री पीसी शर्मा Social Media
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश : सरकार चल कहाँ रही, सरकार तो अस्पताल में है-पीसी शर्मा

Aditya Shrivastava

मध्यप्रदेश। प्रदेश में आगामी 27 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए राजनैतिक दलों से कमर कस ली है। ग्वालियर गए पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने मीडिया से चर्चा कर शिवराज सरकार पर तंज कहा है। उन्होंने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि सरकार चल कहाँ रही, सरकार तो अस्पताल में है।

मध्यप्रदेश में आगामी उपचुनाव को लेकर ग्वालियर पूर्व विधानसभा के प्रभारी पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने ब्लॉक, सेक्टर और मंडल में जाकर जमीनी स्थिति जानी। वहीं मीडिया से चर्चा कर कहा कि सरकार चल कहाँ रही, सरकार तो अस्पताल में है। कई मंत्री, कई कर्मचारी, कई अधिकारी सबको तो उन्होंने अस्पताल में डाल दिया है। प्रदेश की बद से बद्तर स्थिती हो गई है।

उन्होंने कहा कि बिजली के बिलों को ही देख लो भोपाल में एक-एक लाख रुपए के बिल आ रहे हैं। किसी के 70 हजार, 45 हजार। 600 रूपये पेंशन पाने वाली वृद्ध महिला जो कि एक बल्ब जलाती है उसका बिल हर महीने 2000 रूपये आ रहा है। लोगों को राशन मिल नहीं रहा 85-80 करोड़ लोगों को राशन देंगे अभी तक नहीं पहुंचा वो राशन। छोटे-छोटे दुकानदारों, गरीबों के खातों में 10-10 हजार रुपए डालेंगे अभी तक नहीं मिला।

शर्मा ने कहा कि फिर 10 दिन का लॉकडाउन भोपाल में हो गया इससे पहले ग्वालियर में हुआ। सरकार चल कहां रही है। सरकार नाम की कोई चीज नहीं है। जनता पर छोड़ दिया है। अपने हिसाब से जियो। संबल योजना केवल घोषणा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT