पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का बयान
पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का बयान Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

क्या BJP सरकार में शामिल पूर्व मंत्रियों की जांच होगी- पी. सी. शर्मा

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने इन दिनों अपने बयान-बाजी को लेकर तेजी से चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में पूर्व सरकार के 6 महीने के कार्यकाल की जांच के मामले पर छिड़ी बयान-बाजी के बीच पीसी शर्मा का बयान सामने आया है। इस मामले में अब सियासी बवाल मचना शुरु हो गया है।

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का बयान-

मध्यप्रदेश में कांग्रेस के पीसी शर्मा ने कहा है कि पूर्व सरकार के 6 महीने के कार्यकाल की मामले पर जांच की जाएगी, इस दौरान बीजेपी को उपचुनाव में हार का डर है। कोरोना संक्रमण काल में जांच की बातें करना हास्यास्पद है, लेकिन कितनी भी जांच करा लें कुछ नहीं मिलेगा।

सवाल यह है कि पिछली, सरकार के मंत्री जो वर्तमान में भी मंत्री हैं, क्या उनके विभागों की भी जांच होगी? जहां तक सवाल किसान कर्जामाफी का है- मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बनते ही कमलनाथ ने सबसे पहले साइन किसान कर्जामाफी की फाइल पर किए थे। स्टेज बाय स्टेज कर्जा माफ किया जा रहा था। झाबुआ चुनाव इसी की दम पर जीते थे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT