BJP नेता भूपेंद्र सिंह के बयान पर पूर्व मंत्री का पलटवार
BJP नेता भूपेंद्र सिंह के बयान पर पूर्व मंत्री का पलटवार Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

BJP नेता भूपेंद्र सिंह के बयान पर पूर्व मंत्री का पलटवार, कही ये बात

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां कोरोना के बढ़ते प्रकोप ने चिंताजनक स्थिति पैदा कर दी है वहीं दूसरी तरफ संक्रमण के इस माहौल में राजनीतिक जगत में किसी न किसी बात पर बयान बाजी जारी है। अब भाजपा नेता भूपेंद्र सिंह का बयान सामने आया है।

मंत्री भूपेंद्र सिंह का बयान-

बता दें कि इन दिनों दिग्विजय सिंह और लक्ष्मण सिंह के बीच चल रही तनातनी पर बोले भूपेंद्र सिंह, कोरोना संकटकाल के बीच कहा कि कांग्रेस पार्टी पार्टी नहीं बल्कि एक गिरोह है और प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है। हर गिरोह के अपने सरगना है सरगनाओं के इशारे पर गिरोह काम करते हैं।

भूपेंद्र सिंह के बयान पर पूर्व मंत्री ने किया पलटवार :

वहीं दूसरी तरफ राजधानी भोपाल के नगरी निकाय मंत्री भूपेंद्र सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए पूर्व मंत्री बृजेंद्र सिंह राठौर ने कहा कि बीजेपी तो गिहो किसी को भी बता सकती है इसलिए की जहां गिहो का पूरा झूड हो वहा सब उन्हें गिहो ही गिहो दिखाई देता है, तो हम बता दे की कांग्रेस हमेशा गरीबो के साथ खड़ी हुई है हर समाज के साथ खड़ी हुई है और सबको लेकर चली है अगर भारती जनता पार्टी को ये गिहो लगता है तो समझता हूँ कि भारती जनता पार्टी से बढ़ा कोई गिहो नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT