पूर्व मंत्री वर्मा ने निकाली भड़ास
पूर्व मंत्री वर्मा ने निकाली भड़ास Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

पूर्व मंत्री ने निकाली भड़ास,कही तानाशाही सत्ता के अंत की बात

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश में कोरोना का संकट जहां चरम पर पहुंच रहा है वहीं राजनीतिक जगत में भी किसी ना किसी मुद्दे को लेकर सरकार और विपक्ष के बीच में बयानबाज़ी का दौर जारी रहता है, इसके चलते ही हाल ही में लोक निर्माण विभाग के पूर्व मंत्री और कांग्रेसी नेता सज्जन सिंह वर्मा ने शिवराज पर निशाना साधा है। कहा कि, वर्तमान सरकार की नीतियों से गरीब वर्ग को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

वर्तमान सरकार को दिया तानाशाही सरकार का दर्जा

इस सम्बन्ध में, प्रदेश के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने ट्वीट के जरिए बयान जारी करते हुए कहा कि, मज़दूरों पर फिर शिवराज का हथौड़ा”, पहले आठ घंटे की जगह बारह घंटे काम करने का फ़रमान? और अब 50 साल से अधिक उम्र वालों को घर बैठाने की तैयारी? गरीब मज़दूरों को घर/रोटी/पैसा देने में फैल, अब उनकी मेहनत की कमाई पर भी काली नज़र गड़ाए बैठे हो ? आपकी तानाशाही का अंत निकट है।

50 साल से अधिक श्रमिकों के कार्यों पर लगाई थी रोक

आपको बता दें कि, सरकार के लोक निर्माण विभाग द्वारा हाल ही में कोरोना के चलते 50 वर्ष से अधिक आयु के श्रमिकों के काम करने पर रोक लगाने का फैसला लिया था। जिसे लेकर सरकार ने ठेकेदारों के संबंध में आदेश जारी करते हुए कहा कि, 50 साल से अधिक आयु के लोगों को काम पर ना लगाएं। सरकार के इस फैसले से जहां मजदूर समेत ठेकेदारों में चिंता की लहर छा गई है वहीं मौजूदा हालातों में रोजी-रोटी की समस्या भी सामने आ खड़ी हुई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT