मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिले पूर्व मंत्री तुलसी सिलावट
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिले पूर्व मंत्री तुलसी सिलावट Social Media
मध्य प्रदेश

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिले पूर्व मंत्री तुलसी सिलावट

Author : Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से आज पूर्व मंत्री श्री तुलसी सिलावट ने मुलाकात की। पूर्व मंत्री सिलावट ने मौजूदा कोरोना संकट के दौरान प्रदेश में की जा रहीं, व्यवस्थाओं के लिए मुख्यमंत्री चौहान के प्रति आभार व्यक्त किया। सिलावट ने मुख्यमंत्री से इंदौर के लिए अतिरिक्त पीपीई किट्स एवं आरटी पीसीआर उपलब्ध कराने तथा डॉक्टर्स एवं स्वास्थ्य अमले की सुरक्षा तथा अतिरिक्त एम्बुलेंस की मांग की।

मुख्यमंत्री चौहान ने उन्हें आश्वस्त किया कि इलाज में लगने वाली हर सामग्री तुरंत उपलब्ध काराई जाएगी। मुख्यमंत्री ने बताया कि कोरोना संकट में ड्यूटी कर रहे अमले पर हमला करने वालों के विरुद्ध रासुका जैसे कड़े कानून के अंतर्गत कार्रवाई की जाएगी।

मुलाकात के बाद तुलसी सिलावट ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज भोपाल में प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भेंट कर वैश्विक महामारी कोरोना की स्थिति के मद्देनजर इंदौर में लॉग डाउन का सख्ती से पालन करवाने, केंद्र सरकार की तर्ज पर प्रदेश के स्वास्थ्य कर्मियों के लिये बीमा योजना लागू करवाने, इंदौर में पीपीई कीट्स आरटी-पीसीआर इंजेक्शन की उपलब्धता सुनिश्चित करवाने को लेकर चर्चा की। इस दौरान माननीय मुख्यमंत्री ने सारी बातों को गंभीरता से सुनकर तत्काल संबंधित अधिकारियों को व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT