पूर्व विधायक रहे रमेश शर्मा का हार्ट अटैक से निधन
पूर्व विधायक रहे रमेश शर्मा का हार्ट अटैक से निधन Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

भोपाल से पूर्व विधायक रहे रमेश शर्मा "गुट्टू भैया" का हार्ट अटैक से निधन, सीएम ने व्यक्त किया दुख

Sudha Choubey

भोपाल, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश से हाल ही में बुरी खबर सामने आई है। खबर आई है कि, भोपाल से बीजेपी के कद्दावर नेता और उत्तर सीट से विधायक रहे रमेश शर्मा (Ramesh Sharma) (गुट्टू भैया) का निधन हो गया है। बीती रात 2 बजे उनका हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया। बताया जाता है कि, वह कल देर रात एक शादी समारोह से घर लौटे थे। रात दो बजे के लगभग उन्‍हें बेचैनी के साथ सीने में दर्द की शिकायत की और और कुछ देर में ही उनका निधन हो गया।

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कही यह बात:

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "आदरणीय रमेश शर्मा जी 'गुट्टू भैया' छात्र राजनीति के जमाने के वरिष्ठ साथी थे। ऐसे सरल, सहृदय, नेक और आत्मीयता से भरे गुट्टू भैया का चले जाना, मेरी व्यक्तिगत क्षति है। आपका जाना भोपाल के सार्वजनिक जीवन में एक सूनापन छोड़ जायेगा। ईश्वर अपने श्रीचरणों में आपको स्थान और परिजनों को यह गहन दुःख सहन करने की शक्ति दें।"

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दी श्रद्धांजलि:

वहीं, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी रमेश शर्मा को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि, "वरिष्ठ नेता व पूर्व विधायक रमेश शर्मा 'गुट्टू भैया' के निधन का समाचार अत्यंत दुःखद है। उनका निधन भाजपा परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है।"

विश्वास सारंग ने कही यह बात:

वहीं, विश्वास सारंग ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवं भोपाल उत्तर के पूर्व विधायक श्रद्धेय रमेश शर्मा जी ( गुट्टू भईया) के आकस्मिक निधन का समाचार अत्यंत दुःखद हैं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दे एवं शोकाकुल परिजनों को इस असीम दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT