पूर्व विधायक कटारे का दावा
पूर्व विधायक कटारे का दावा Social Media
मध्य प्रदेश

पूर्व विधायक कटारे का दावा, BJP के नेता कांग्रेस में होंगे शामिल

राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। प्रदेश के ग्वालियर जिले में सिंधिया के समक्ष कांग्रेस के कुछ बड़े नेता भोपाल में भाजपा में शामिल होने की जानकारी सीआईडी ग्रुप पर चली तो प्रदेश की राजनीति में हलचल मच गई। मंगलवार को पूर्व विधायक हेमंत कटारे ने एक वीडियो डालते हुए कहा कि उनके पूज्य पिता कांग्रेसी रहे हैं ऐसे में उनका भाजपा में जाने का कोई सवाल ही नहीं है, यह सिर्फ भाजपा भ्रम फैलाने के लिए काम कर रही है।

इस संबंध में, पूर्व विधायक कटारे ने कहा कि उप चुनाव में जनता दोगले लोगों को सबक सिखा कर पुन: कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए तैयार बैठी है, क्योंकि कांग्रेस से जो लोग भाजपा में गए हैं उन्होंने जनादेश का अपमान करने का काम तो किया ही है साथ ही सत्ता खरीदने का काम किया है। इसका जवाब उप चुनाव में जनता देगी। हेमंत कटारे ने कहा कि कांग्रेस से जो जाने थे चले गए क्योंकि हर कोई बिकने वाला नहीं होता, लेकिन उप चुनाव से पहले भाजपा के भी कई कद्दावर नेता मेरे संपर्क में तो हैं ही साथ ही कमलनाथ के संपर्क में भी हैं और जल्द ही वह कांग्रेस में शामिल होंगे, फिलहाल उनका नाम सार्वजनिक करना उचित नहीं है, लेकिन इसका पता सभी को जल्द ही चल जाएगा।

कांग्रेस के पूर्व विधायक हेमंत कटारे ने कहा कि भिंड जिले में अटेर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के विधायक पुलिस के सहयोग से कांग्रेस समर्थित लोगों को परेशान कर उनके खिलाफ फर्जी मामले दर्ज कराने का काम कर रहे हैं।

साथ ही कटारे ने कहा कि चंबल का पानी अगर पीया है तो सामने आकर लड़ाई लड़ें हम जवाब देने के लिए तैयार हैं, लेकिन पुलिस का सहयोग लेकर क्या दिखाना चाहते हो, हम लोग डरने वालो में से नहीं हैं। कटारे ने बताया कि जल्द ही वह चंबल से बड़ा आंदोलन शुरू करेंगे और आमजनता के बीच जाकर यह बताएंगे कि भाजपा ने जनता के वोट को किस तरह से खरीदकर अपनी सरकार बनाई है, इस आंदोलन के बाद भाजपा सरकार भोपाल में हिल जाएगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT