पूर्व विधायक जय प्रकाश पटेल का हुआ निधन
पूर्व विधायक जय प्रकाश पटेल का हुआ निधन Social Media
मध्य प्रदेश

पूर्व विधायक जय प्रकाश पटेल का हुआ निधन, सीएम समेत कई नेताओं ने जताया शोक

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एक तरफ जहां कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं इस बीच कोरोना वायरस के बीच लगातार मौत की खबरें सामने आ रही हैं, मिली जानकारी के मुताबिक अब मध्यप्रदेश के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता और पन्ना के पूर्व विधायक जय प्रकाश पटेल का निधन हो गया है। पूर्व विधायक जय प्रकाश पटेल के निधन पर सीएम समेत कई नेताओं ने शोक जताया है।

भाजपा के नेता और पन्ना के पूर्व विधायक का हुआ निधन

मध्यप्रदेश के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता और पन्ना के पूर्व विधायक जय प्रकाश पटेल के निधन होने की खबर से छाई शोक की लहर, बता दें कि जय प्रकाश पटेल पन्ना विधानसभा से सबसे छोटे उम्र के विधायक थे वही पन्ना जिले में जय प्रकाश पटेल हीरो के नाम से मशहूर थे।

सीएम शिवराज सिंह ने ट्वीट में की संवेदना प्रकट

इस संबंध में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए कहा कि, पन्ना विधानसभा से पूर्व विधायक जय प्रकाश पटेल जी के निधन से बहुत दु:ख हुआ, ईश्वर से दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान और शोकाकुल परिजनों को यह गहन पीड़ा सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। विनम्र श्रद्धांजलि!

नरोत्तम मिश्रा ने किया ट्वीट

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर जताया शोक, कहा कि पन्ना विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक जय प्रकाश पटेल के निधन की दुखद सूचना मिली है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति और परिजनों को यह दुख सहने का संबल दें। ॐ शांति!

प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने ट्वीट कर जताया शोक :

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि पन्ना विधानसभा से पूर्व विधायक श्री जय प्रकाश पटेल जी के निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोकाकुल परिजनों को इस वज्रपात को सहन करने की शक्ति दें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT