पूर्व सांसद शिवराज लोधी का हुआ निधन
पूर्व सांसद शिवराज लोधी का हुआ निधन Social Media
मध्य प्रदेश

दुखद खबर: पूर्व सांसद शिवराज लोधी का हुआ निधन, कई नेताओं ने जताया शोक

Author : Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। एक तरफ जहां देशभर में घातक कोरोना वायरस का कहर जारी है वहीं दूसरी तरफ इस बीच लगातार मौत की खबरें सामने आ रही हैं, अब मध्यप्रदेश से दुखद खबर सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक आज पूर्व सांसद शिवराज लोधी का निधन हो गया।

इलाज के दौरान पूर्व सांसद लोधी ने तोड़ा दम :

बताते चलें कि लोकसभा क्षेत्र के पूर्व सांसद व भाजपा नेता शिवराज सिंह लोधी का भोपाल के चिरायु अस्पताल में निधन हो गया है, बताते चलें कि लंबे समय से पूर्व सांसद शिवराज लोधी बीमार चल रहे थे, जिसके बाद मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में उनका इलाज किया जा रहा था, इलाज के दौरान आज पूर्व सांसद शिवराज लोधी ने दम तोड़ दिया।

शिवराज सिंह लोधी जन नेता थे :

बताते चलें कि शिवराज सिंह लोधी 15वीं लोकसभा के सदस्य चुने गए थे, जहां मध्यप्रदेश के दमोह सीट से भाजपा की तरफ से उन्हें लोकसभा सांसद चुना गया था, उन्हें जन नेता के रूप में ख्याति मिली थी वही समाजिक उत्तरदायित्वों के प्रेणता के रूप में उन्हें याद किया जा रहा है।

सीएम शिवराज समेत कई नेताओं ने जताया शोक

सीएम ने ट्वीट कर जताया दुख :

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा- दमोह लोकसभा क्षेत्र के पूर्व सांसद शिवराज सिंह लोधी के निधन की दुःखद सूचना मिली है, उनका जाना संगठन के लिए अपूरणीय क्षति है, ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्मा को शांति दें और उनके परिजनों को इस अपार दुःख को सहने की शक्ति दें।

केंद्रीय मंत्री ने जताया शोक

पूर्व सांसद शिवराज सिंह लोधी के निधन पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने कहा- दमोह के पूर्व सांसद भाजपा के वयोवृद्ध नेता आदरणीय शिवराज लोधी “शिवराज भैया" ने अस्वस्थता के दौरान भोपाल में अंतिम सांस ली, समाजिक उत्तरदायित्वों के प्रति निष्ठावान नेता का जाना अपूरणीय क्षति है।मै विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूँ।

नरोत्तम मिश्रा ने किया ट्वीट

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा- दमोह लोकसभा क्षेत्र से पूर्व सांसद श्री शिवराज सिंह लोधी के निधन की दुखद सूचना मिली है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति और शोकाकुल परिजनों को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT