सिंधिया की बौखलाहट शिवराज पर निकाल रहे कांग्रेसी
सिंधिया की बौखलाहट शिवराज पर निकाल रहे कांग्रेसी Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

सिंधिया की बौखलाहट शिवराज पर निकाल रहे कांग्रेसी

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में सियासी तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थामने वाले वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया से पार्टी के कुछ नेता नाराज भी हैं। इसी के चले मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर कल विरोधियों और समर्थकों में झड़प हुई। वहीं सिंधिया से नाराज कांग्रेसी शिवराज सिंह चौहान पर भड़ास निकाल रहे है।

कांग्रेस छोड़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए, सिंधिया से नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सिंधिया का रास्ता रोकने की कोशिश की और काले झंडे दिखाए। ज्योतिरादित्य सिंधिया को कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा काले झंडे दिखाने को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर साधा निशाना! वहीं मध्यप्रदेश में जारी सियासी संकट के बीच कांग्रेसी सिंधिया की बौखलाहट शिवराज पर निकाल रहे हैं। कहा है कि- पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हमेशा से झूठ बोलते आ रहे हैं।

कांग्रेस कमेटी के पूर्व सचिव ने जारी बयान-

मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व सचिव अब्दुल नफीस ने जारी बयान में कहा शिवराज सिंह चौहान जी झूठ बोल रहे हैं, शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने का अधिकार लोकतंत्र मे सभी को है ओर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया है।

शिवराज सिंह चौहान ने हाल ही में अपने बयान में कहा-

सिंधिया को कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा काले झंडे दिखाने को लेकर शिवराज सिंह चौहान ने सरकार पर हमला बोला है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जानलेवा हमले की कोशिश हुई है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, सिंधिया की गाड़ी पर पत्थर बरसाए गए और काफिले पर भी पथराव किया गया।

शिवराज सिंह चौहान के बयान की कड़े शब्दों में निन्दा करते हुए कहा उनका बयान सरासर गलत है शिवराज जी ने बयान दिया था कि, उनपर पत्थर फेंक गाड़ी ठोकी है लेकिन यह बयान गलत है।

शिवराज सिंह ओर भाजपा झूठ बोलना बंद करे :

कांग्रेस कार्यकर्ता शांति से विरोध प्रदर्शन कर रहे थे और पुलिस ने अपना काम किया कार्यकर्ता को बलपूर्वक हटाया कमला पार्क से वही विमानतल से कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है।

नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें-

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT