सीधी के पूर्व सांसद तिलकराज सिंह ​का हुआ निधन
सीधी के पूर्व सांसद तिलकराज सिंह ​का हुआ निधन Social Media
मध्य प्रदेश

सीधी के पूर्व सांसद तिलकराज सिंह ​का हुआ निधन, सीएम समेत कई नेताओं ने जताया शोक

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। प्रदेश से एक दुखद खबर सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक MP के वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद तिलकराज सिंह (Tilak Raj Singh) का निधन हो गया है। तिलकराज सिंह के निधन पर मध्य प्रदेश के कई नेताओं ने शोक जताया है।

कई दिनों से बीमार चल रहे थे तिलकराज सिंह

बता दें, तिलकराज सिंह कई दिनों से बीमार चल रहे थे और उन्हें हाल ही में इलाज के लिए भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां देर रात तिलकराज सिंह ने अंतिम सांस ली। आज उनका पार्थिव शरीर उनके गृह गांव लाया जाएगा, जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

सीएम शिवराज ने तिलकराज सिंह के निधन पर शोक जताया

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व सांसद तिलकराज सिंह के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की है। CM चौहान ने अपने ट्वीट के माध्यम से शोक संवेदना व्यक्त की। उन्होंने कहा कि सीधी के पूर्व सांसद तिलक राज सिंह को सादर श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान कर अपने श्री चरणों में स्थान दें। शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं।

नरोत्तम मिश्रा ने तिलकराज सिंह के निधन पर शोक किया

मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सीधी के पूर्व सांसद तिलकराज सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया है। मिश्रा ने ट्वीट कर कहा- ‘सीधी के पूर्व सांसद श्री तिलकराज सिंह के निधन की दुखद सूचना मिली है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति और शोकाकुल परिजन को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

बीजेपी सांसद रीति ने ट्वीट कर जताया दुख :

सीधी से बीजेपी सांसद रीति पाठक ने ट्वीट कर लिखा है कि सीधी संसदीय क्षेत्र के पूर्व सांसद व कांग्रेस सिंगरौली के जिलाध्यक्ष तिलकराज सिंह जी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से प्रार्थना है कि पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT