पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव
पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव  Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

कैग की रिपोर्ट को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने सरकार पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही यह बात

Sudha Choubey

भोपाल, मध्य प्रदेश। पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव (Arun Yadav) ने हाल ही में कैग की रिपोर्ट को लेकर बड़ा बयान दिया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ट्वीट कर सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए बड़ा आरोप लगाया है। उनका ये ट्वीट चर्चा में आ गए हैं।

अरुण यादव ने ट्वीट करते हुए कही यह बात:

बता दें कि, पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने ट्वीट कर सीएम शिवराज पर निशाना साधते हुए बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने लिखा कि, "कैग की ऑडिट रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जी गृह जिले सीहोर, विदिशा सहित प्रदेश के अन्य जिले रायसेन, शिवपुरी, सतना, दमोह, छतरपुर, खंडवा, सिवनी, मंदसौर, अगर, श्योपुर में पिछले कुछ वर्षों की बारिश, ओलावृष्टि जैसी प्राकृतिक आपदा की क्षति पूर्ति की।"

पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "लगभग 15 करोड़ रुपये की राशि कर्मचारियों ने किसानों की जगह अपने परिचितों के खातों में डलवाकर किसानों के हक पर डाका डालने का काम किया है। शिवराज सिंह जी अपने आपको किसानपुत्र बताते है और उनके अधीनस्थ कर्मचारी किसानों के मिलने वाले राशि को हड़पने के लिए नित नए हतकंडे अपनाते है।"

उन्होंने मुख्यमंत्री पर बरसते हुए कहा कि, "शिवराज सिंह जी अपने आपको किसान पुत्र बताते है और उनके अधीनस्थ कर्मचारी किसानों के मिलने वाले राशि को हड़पने के लिए नित नए हतकंडे अपनाते है।"

इससे पहले उन्होंने मध्य प्रदेश सरकार को लेकर ट्वीट किया था कि, "मप्र में कानून व्यवस्थाएं वेंटिलेटर पर है, किसी को कानून का डर नहीं है, क्योंकि गुंडों को भाजपा सरकार का संरक्षण प्राप्त रहता है, मामला मुरैना का है, जहाँ आपसी में हुई फायरिंग में एक ही परिवार के 6 लोगों की असमय दु:खद मौत। कानून व्यवस्था और नागरिकों की सुरक्षा पर बड़ा सवाल...?"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT