ऑक्सीजन सप्लाई बंद होने से 4 की मौत
ऑक्सीजन सप्लाई बंद होने से 4 की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

छतरपुर में ऑक्सीजन सप्लाई बंद होने से 4 की मौत, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

Author : Priyanka Yadav

छतरपुर, मध्यप्रदेश। कोरोना संक्रमण ने जहां तेजी पैर पसार लिए हैं वहीं कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के साथ एमपी में ऑक्सीजन की कमी से बड़ी समस्या खड़ी हो गई, बता दें कि कोरोना काल में ऑक्सीजन की कमी से कई जिलों के हाल बेहाल हैं, इस कारण लोगों के मरने का सिलसिला तेजी से जारी है, मिली जानकारी के मुताबिक अब मध्यप्रदेश के छतरपुर में ऑक्सीजन की कमी से चार की मौत हो गई है।

ऑक्सीजन सप्लाई बंद होने से चार मरीजों ने तोड़ा दम :

बता दें कि मध्यप्रदेश में ऑक्सीजन की कमी से मौतों का सिलसिला रुक नहीं रहा है, मिली जानकारी के मुताबिक छतरपुर के जिला अस्पताल में ऑक्सीजन सप्लाई बंद होने से चार मरीजों ने दम तोड़ दिया है, बता दें कि जिला अस्पताल में शनिवार की सुबह सिलेंडर की सप्लाई न पहुंचने से आइसोलेशन और आईसीयू वार्ड की ऑक्सीजन सप्लाई बंद हो गई और सप्लाई बंद होने से सिंचाई कल्पना मिश्रा, माया गुप्ता, निशा सिंह, हीरालाल शर्मा की मौत हो गई, मरीजों की मौत से आक्रोशित स्वजनों ने अस्पताल में हंगामा खड़ा कर दिया।

मृतकों के परिजनों के भड़कने से प्रबंधन ने लगाई पुलिस :

बता दें कि मरीजों की मौत की जानकारी लगते ही वार्ड के अंदर भर्ती मरीजों और परिसर में मौजूद परिजन में खलबली मच गई, मरीजों और उनके परिजन को भड़का देख ड्यूटी पर मौजूद नर्सिंग स्टाफ में हड़कंप मच गया। भड़के परिजनों को संभालने के लिए प्रबंधन को पुलिस बुलानी पड़ी, हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस बल तैनात करना पड़ा।

फिर नाथ ने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए किया तीखा प्रहार :

इस बीच ही एक बार फिर पूर्व सीएम कमलनाथ ने शिवराज सरकार को आड़े हाथों लेते हुए तीखा प्रहार किया है कहा कि, आखिर कब जागेगी यह सरकार। इस संबंध में पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि, छतरपुर में ऑक्सिजन की कमी- चार कोरोना मरीज़ों ने दम तोड़ा। “शवराज का जंगलराज”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT