अवैध रूप से देशी शराब रखने वाले चार गिरफ्तार
अवैध रूप से देशी शराब रखने वाले चार गिरफ्तार Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल : अवैध रूप से देशी शराब रखने वाले चार गिरफ्तार

Author : Faraz Sheikh

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में अवैध रूप से शराब खपाने वाले सक्रिय हैं। बीते 24 घंटे में विभिन्न थाना पुलिस ने चार शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपी अवैध रूप से देशी शराब घरों में रखकर आर्डर पर खपाने का काम करते हैं।

सभी के खिलाफ प्रकरण दर्ज :

इस मामले में सभी के खिलाफ एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार कोलार कजलीखेड़ा से हरि तोमर को पांच लीटर कच्ची शराब के साथ दबोचा है। इसी थाना इलाके में स्थित थुआखेड़ा जोड़ से ज्ञासी प्रसाद तोमर को पांच लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है।

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के छोला मंदिर की चांदमारी बस्ती में नीलम कुचबंदिया को अवैध शराब के साथ पकड़ा गया है। गुनगा ग्राम हर्राखेड़ा से गुलाब नागर 50 क्वार्टर देशी शराब के साथ पकड़ा गया है। आपको बताते चलें कि राजधानी से अवैध शराब के कई मामले लगातार सामने आ रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT