अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटने घटना में वृद्ध महिला सहित चार की मौत
अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटने घटना में वृद्ध महिला सहित चार की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटने घटना में वृद्ध महिला सहित चार की मौत

Author : Prem N Gupta

सिंगरौली। चितरंगी थाना क्षेत्र के ग्राम सुदा में शनिवार सुबह 9 बजे वृद्ध महिला हिरमतिया को बचाने के प्रयास में कल्टीवेटर लगे ट्रैक्टर के पलटने की घटना में वृद्ध महिला सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया गया कि ट्रैक्टर हादसे की चपेट में दो लोगों की जहां घटनास्थल पर ही हो गई थी वही दो की मौत जिला चिकित्सालय सह ट्रामा सेंटर बैढ़न में उपचार के दौरान सायं 5 बजे हो गयी। हादसे की चपेट में आए एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही। घटना के बाद चालक फरार होना बताया जा रहा है।

घटना की जानकारी में चितरंगी टी आई डी एन राज ने बताया कि ग्राम सुदा में आज प्रातः 9 बजे खेत की जोताई कर ट्रैक्टर पर सवार होकर उजागर सिंह गोंड पुत्र चंद बिहारी सिंह 18 वर्ष, हीरालाल पनिका पुत्र रामजतन 32 वर्ष, संत कुमार पनिका पुत्र राम लखन 64 वर्ष तीनों निवासी ग्राम सुदा व सुरेश सिंह गोंड़ निवासी मटिहनी जा रहे थे कि अचानक ट्रैक्टर के सामने आई महिला हिरमतिया पत्नी रामाधार उम्र 65 वर्ष को बचाने के प्रयास में ट्रैक्टर कल्टीवेटर सहित पलट कर पहाड़ीनुमा सड़क के नीचे चला गया।

दो की घटना स्थल पर और दो की उपचार के दौरान मौत

ट्रैक्टर दुर्घटना में उजागर सिंह गोंड़ 18 वर्ष व हीरालाल पनिका 32 वर्ष की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी जबकि गंभीर रूप से घायल संत कुमार पनिका 64 वर्ष व वृद्ध महिला हिरमतिया नाई 65 वर्ष की उपचार के दौरान सायं 5 बजे मौत हो गयी।

एक की हालत गंभीर, चालक फरार

गौरतलब हो कि ट्रैक्टर हादसे में आये कुल 5 में से 4 की मौत हो गयी है जबकि गंभीर रूप से घायल सुरेश सिंह गोंड़ निवासी मटिहनी की हालत स्थिर बताई जा रही है। उधर घटना के बाद रामराज नामक चालक का फरार होना बताया जा रहा है।

चालक के नशे में धुत होने से हुआ हादसा

प्रत्यक्ष दर्शियों की मानें तो फरार चालक रामराज के नशे में धुत होने व लापरवाह तरीके से तेज रफ्तार ट्रैक्टर चलाने की वजह से यह हादसा हुआ। बरहाल पुलिस मर्ग क़ायम कर विवेचना में जुट गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT