कोरोना वायरस! COVID-19
कोरोना वायरस! COVID-19  Social Media
मध्य प्रदेश

कोरोना वायरस का भोपाल में चौथा पॉजिटिव केस

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। राजधानी भोपाल में कोरोना वायरस का एक और पॉजिटिव मरीज मिला है। यह संक्रमित शहर के अवधपुरी निवासी 26 वर्षीय युवक है, जो कुछ दिन पहले लंदन से दिल्ली-भोपाल आया। फिर मुंबई और इंदौर भी गया था। यहां तबीयत बिगड़ने पर उसने एक निजी अस्पताल में इलाज कराया, बाद में उसको एम्स में भर्ती कराया गया। भोपाल में यह कोरोना का चौथा पॉजिटिव केस है।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. सुधीर डेहरिया ने बताया भोपाल का कोरोना पॉजिटिव युवक 20 मार्च को लंदन से दिल्ली आया। फिर वह मुंबई और इंदौर गया। इंदौर में उसको क्वारंटाइन किया गया, लेकिन 29 मार्च को युवक इंदौर से भाग निकला और बाइक से भोपाल आया। भोपाल में एक निजी अस्पताल में सोमवार को आकर भर्ती हुआ था। इसकी स्थिति बिगड़ने पर उसको एम्स में भर्ती किया गया। जहां आज उसकी रिपोर्ट आने से पता लगा कि युवक को कोरोना पॉजिटिव है।

आपको बता दें कि, राजधानी भोपाल में इससे कोरोना वायरस के तीन पॉजिटिव मरीज मिल चुके हैं। भोपाल में कोरोना का चौथा पॉज़िटिव मरीज मिलने के बाद जिला प्रशासन युवक के अवधपुरी इलाके में घर के आसपास को कंटोनमेंट कर रहा है। इससे पहले चांदबड़ सेमरा के दुर्गा नगर को निषेध घोषित कर दिया है। यहां रेलवे का गार्ड को कोरोना पॉजिटिव मिला था। इससे पहले प्रोफेसर कॉलोनी में रहने वाले पत्रकार और उनकी बेटी कोरोना पॉजिटिव निकले थे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT