निःशुल्क उज्जैन महाकाल दर्शन यात्रा
निःशुल्क उज्जैन महाकाल दर्शन यात्रा Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

निःशुल्क उज्जैन महाकाल दर्शन यात्रा: मंत्री विश्वास सारंग ने खुद बस चलाकर तीर्थ यात्रियों को किया रवाना

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • भोपाल से उज्जैन महाकाल दर्शन के लिए हर रविवार को नि:शुल्क यात्रा का आयोजन

  • बाबा महाकाल के भक्तों की यह सेवा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग द्वारा शुरू की

  • ऐसे में आज राजधानी भोपाल में कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग बस चलते नजर आए

मध्यप्रदेश। भोपाल से विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर के दर्शन के लिए हर रविवार को नि: शुल्क "उज्जैन महाकाल दर्शन यात्रा" का आयोजन किया गया है। बाबा महाकाल के भक्तों की यह सेवा मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग द्वारा शुरू की गई। ऐसे में आज राजधानी भोपाल में कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग बस चलते नजर आए।

मंत्री सारंग ने यात्रियों को किया रवाना:

मिली जानकारी के मुताबिक, आज चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने नरेला विधानसभा निःशुल्क उज्जैन महाकाल दर्शन यात्रा के चौथे जत्थे को रवाना किया। आज 101 बसों में कई श्रद्धालु उज्जैन में बाबा महाकाल के निःशुल्क दर्शन करेंगे।

आज नरेला विधानसभा निःशुल्क उज्जैन महाकाल दर्शन यात्रा के तहत 101 बसों से नरेला परिवार के लगभग 5500 शिव भक्तों के चौथे जत्थे को रवाना किया। बाबा महाकाल से आपकी सुखद और मंगलमय यात्रा की कामना करता हूँ!
मंत्री विश्वास सारंग

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने बताया कि, श्रद्धालुओं को भोपाल से उज्जैन यात्रा के अलावा बाबा महाकाल के दर्शन के इंतजाम भी किए गए हैं। इस बीच आने जाने के दौरान स्वल्पाहार एवं भोजन भी कराया जाएगा। सारंग का कहना है कि, शिव भक्तों की सेवा का अवसर मिला है। वह इसका भरपूर लाभ उठा रहे हैं।

बता दें, श्रावण के पवित्र माह में चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने विधानसभा नरेला के रहवासियों को बड़ी सौगात दी। रविवार को मंत्री सारंग ने नरेला विधानसभा निःशुल्क उज्जैन महाकाल दर्शन यात्रा का शुभारंभ किया और यात्री बसों को झण्डी दिखा कर रवाना किया था

  • इस यात्रा के लिये विधानसभा के सभी 17 वार्ड में घर-घर जाकर पंजीयन करवाये गये हैं।

  • यात्रा में उज्जैन आने-जाने से लेकर श्रद्धालुओं के नाश्ते एवं भोजन की व्यवस्था भी निःशुल्क की गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT