दोस्त ने की दोस्त की हत्या
दोस्त ने की दोस्त की हत्या Social Media
मध्य प्रदेश

नागदाः दोस्त ने की दोस्त की हत्या

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के नागदा शहर के दुर्गापुरा क्षेत्र में दिनदहाड़े चाकूबाजी की वारदात का सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें मामूली विवाद की वजह से दोस्तों में मारपीट हुई। मामला इतना बढ़ गया कि, एक दोस्त ने दूसरे की चाकू घोंपकर हत्या कर दी एक अन्य की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

क्या है मामलाः

जानकारी के मुताबिक, नगर के दुर्गापुरा क्षेत्र में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें आरोपी और उसके साथी केमिकल डिवीजन के पारदी गेट पर स्थित ढाबे पर बैठकर शराब पी रहे थे उसी वक्त मृतक और साथी वहां आए और उनके शराब का पैग उठाकर पीने लगे इसी बात को लेकर दोनों में विवाद होने लगा। जिस पर मामला इतना बढ़ा कि सभी दोस्तों में मारपीट होने लगी जिसमें से एक आरोपी ने चाकू निकालकर पीड़ित पर वार किए जिसे बचाने आए साथी को भी चाकू से गोद दिया। जिससे दोनों की हालत गंभीर होने पर आरोपी दोनों को जनसेवा अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टरों द्वारा एक पीड़ित को मृत घोषित करते ही आरोपी वहां से फरार हो गये।

पुलिस ने दी दबिशः

मामले पर पुलिस ने आरोपियों पर हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया। मुखबिर की सूचना पर तीनों आरोपी को विद्यानगर क्षेत्र से पुलिस ने दबिश देकर गिरफ्तार किया, बाद में आरोपियों की शिनाख्ती पर दो अन्य आरोपी को टकराव और प्रकाश नगर क्षेत्र से गिरफ्तार किया।

साथ में ही करते थे कामः

पुलिस के द्वारा पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि, मृतक और सभी साथी केमिकल डिवीजन में ठेका श्रमिक के तौर पर साथ में ही काम करते थे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलिग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलिग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT