कुल्हाड़ी से किया घायल
कुल्हाड़ी से किया घायल Social Media
मध्य प्रदेश

चाय के लिए दोस्तों में हुआ बवाल, कुल्हाड़ी से किया घायल

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश में हमले के मामले बढ़ते जा रहे हैं। हाल ही में ऐसा मामला राजधानी भोपाल के छोला मंदिर से सामने आया है। भोपाल के छोला मंदिर थाना क्षेत्र में चाय नहीं पिलाने पर अपने दोस्त पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में युवक बुरी तरह घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार युवक राजधानी भोपाल छोला मंदिर इलाके में रहता है, गुरूवार को दोनों दोस्त चाय की दुकान पर चाय पीने गए थे। आकाश ने दीपक से कहा- चाय के पैसे तुम देना। दीपक ने चाय पिलाने से इंकार कर दिया।

दोस्त पर किया जानलेवा हमला

बातों-बातो में दोनों दोस्तों के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद आकाश ने दोस्त के साथ अपशब्द कहे, दोनों दोस्तों के बीच विवाद बढ़ने पर आकाश ने उसके साथ धक्का-मुक्की कर दी, जवाब में दीपक ने भी उसे धक्का दे दिया। इसके बाद आकाश ने पास में रखी कुल्हाड़ी से दीपक पर हमला कर दिया। उसने दीपक पर पांच वार किए और जानसे मारने की धमकी देकर फरार हो गया।

आकाश के खिलाफ मामला दर्ज

वहा मौजूद लोगों ने युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आकाश के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT