धोखाधड़ी का मामला
धोखाधड़ी का मामला Social Media
मध्य प्रदेश

भोपालः कंसल्टेंसी खोलने के नाम पर धोखाधड़ी करने का मामला

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी करने के कई मामले सामने आ रहे हैं लेकिन प्लेसमेंट कंसल्टेंसी खोलने के नाम पर एक युवक द्वारा अपने पार्टनर के साथ लाखों की ठगी करने का मामला सामने आया है। जिसमें शिकायतकर्ता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस थाने में धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज कराया है।

क्या है मामलाः

जानकारी के मुताबिक, आरोपी मंजीत पाल्य की एमपी नगर जोन 1 में प्लेसमेंट कंसल्टेंसी कंपनी थी और वह नौकरी लगवाने के नाम पर 20 प्रतिशत कमीशन लोगों ले लेता था। जिसकी मुलाकात जनवरी 2018 में इंदौर के शिकायतकर्ता अंकित रावत से हुई थी जो एक कंसल्टेंसी कंपनी में जॉब करता था। दोनों ने मिलकर भोपाल में नई प्लेसमेंट कंसल्टेंसी खोलने का सोचा था, जिसके लिए दोनों में 5-5 लाख रुपए लगाने की बात कही जिस पर अंकित ने अपने पैसे मंजीत को दे दिए, लेकिन भोपाल में ना ही कंसल्टेंसी खोली ना ही शिकायतकर्ता अंकित के पैसे वापस किए पैसे मांगने पर देने से इंकार कर दिया।

पुलिस थाने में दर्ज कराई शिकायतः

इस संबंध में शिकायतकर्ता अंकित ने एमपी नगर थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई, जिस मामले पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार किया है।

गुमाश्ता लाइसेंस बनाकर चला रहा था कंसल्टेंसीः

जानकारी के मुताबिक आरोपी मंजीत 12वी फेल था और नगर निगम से गुमाश्ता लाइसेंस बनाकर कंसल्टेंसी कंपनी चला रहा था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT