दोस्त को बचाने कुदा युवक, खुद हो गया नदी में लापता
दोस्त को बचाने कुदा युवक, खुद हो गया नदी में लापता Pankaj Yadav
मध्य प्रदेश

छतरपुर: दोस्त को बचाने कूदा युवक, खुद हो गया नदी में लापता

Author : Pankaj Yadav

हाइलाइट्स

  • नहाने गए नौगांव और छतरपुर के 4 युवकों में से 1 युवक (रोहित पटैरिया) लापता

  • डूबते दोस्त ऋषि पाठक को बचाने पंहुचा युवक, नदी में खुद हुआ लापता

  • इसकी जानकारी रोहित के भाई लक्ष्मन पटैरिया ने गर्रोली पुलिस को दी

  • पुलिस की सूचना पर लगभग 4 घंटे तक युवक को खोजने का प्रयास जारी रहा

  • आपदा प्रबंधन की टीम भी नहीं खोज पायी युवक, रेस्क्यू जारी

राज एक्सप्रेस। छतरपुर नौगांव के समीप गर्रोली ग्राम से निकली 'धसान नदी' पर नहाने गए नौगांव और छतरपुर के 4 युवकों में से एक युवक डूबकर लापता हो गया है। आपदा प्रबंधन की टीम पिछले चार घंटे से रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है लेकिन युवक की जानकारी नहीं लग पाई है। पता लगा है कि डूबने वाला युवक (रोहित पटैरिया) 21 वर्ष अपने दोस्त (ऋषि पाठक) को डूबता देख उसे बचाने नदी में कूदा था लेकिन खुद लौटकर नहीं आया जबकि ऋषि पाठक बच गया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक

नौगांव निवासी पूर्व शिक्षक स्व. प्रेमनारायण पटैरिया कपूर बंगला का पुत्र रोहित पटैरिया अपने 3 दोस्तों ऋषि पाठक छतरपुर, विक्की छतरपुर एवं अपने चचेरे भाई लक्ष्मन पटैरिया निवासी नौगांव के साथ गर्रोली पर बने फिल्टर प्लांट के समीप नहाने गए थे। ये लोग हर रविवार को यहां नहाने जाते थे।

छतरपुर नौगांव के समीप गर्रोली ग्राम से निकली 'धसान नदी' पर इस रविवार की दोपहर जब ये दोस्त नहा रहे थे तभी ऋषि पाठक नदी में नहाते समय डूबने लगा उसने बचाने की आवाज लगाई तो रोहित पटैरिया नदी में छलांग लगाकर उसे बचाने गया, जिस जगह पर रोहित ने छलांग लगाई उस जगह पर नदी का तेज बहाव और भंवर चल रहा था। देखते ही देखते रोहित पटैरिया नदी की तेज धार में बह गया और फिर नजर नहीं आया।

आपदा प्रबंधन की टीम भी नहीं खोज पायी युवक, रेस्क्यू जारी

इसकी जानकारी रोहित के भाई लक्ष्मन पटैरिया ने गर्रोली पुलिस को दी। पुलिस की सूचना पर नौगांव से होमगार्ड एवं आपदा प्रबंधन की टीम व दो गोताखोर मौके पर पहुंचे। लगभग 4 घंटे तक युवक को खोजने का प्रयास जारी रहा लेकिन खबर लिखे जाने तक इसकी जानकारी नहीं लग सकी। देर शाम तहसीलदार और एसडीएम ने भी मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य का जायजा लिया। खबर लिखे जाने तक युवक की जानकारी नहीं लग सकी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT