गाडरवारा: शक्कर नदी में आई बाढ़
गाडरवारा: शक्कर नदी में आई बाढ़ Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

गाडरवारा: शक्कर नदी में आई बाढ़, नगर सेना टीम द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Author : Priyanka Yadav

गाडरवारा, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां कोरोना का बढ़ता प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा वही इस बीच प्रदेश में झमाझम बारिश के कारण बाढ़ में फंसे लोगों के बीच मचा हाहाकार, मिली जानकारी के मुताबिक गाडरवारा शक्कर नदी में आई बाढ़ में फंसे कई लोग, इस दौरान जबलपुर से आयी नगर सेना की टीम द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

गाडरवारा थाना प्रभारी अखिलेश मिश्रा ने बताया कि गाडरवारा में शक्कर नदी में फंसे क़रीब एक दर्जन से अधिक वृद्ध महिलाओं एवं बच्चों को सकुशल अभी तक निकाला गया है इसके अलावा सामान्यजन की मदद भी इसमें मिल रही है सभी लोगों के सम्मिलित प्रयास से अभी तक किसी प्रकार की अप्रिय घटना नहीं घटी है सभी सकुशल बाहर निकाले जा रहे हैं।

बता दें कि गाडरवारा में लगातार जारी है तेज बारिश, पुल के ऊपर बह रहा नर्मदा का पानी, बरसात के दौरान रात गाडरवारा में शक्कर नदी की बाढ़ से टीला के पास कई लोग फंस गए। जिन्हें प्रशासन की टीम ने रेस्क्यू कर निकालते हुए सुरक्षित स्थान पर भिजवाया। जिन्हें सुरक्षित निकाल लिया गया है। नदी की बाढ़ का पानी उनके घरों तक पहुंच गया है, गाडरवारा में शक्कर नदी समेत सभी छोटी नदियों की दशा बरसात के कुछ महीने बाद ही गंभीर बनी हुई है।

प्रदेश के गाडरवारा क्षेत्र में शक्कर और सीतारेवा नदी की बाढ़ से काफी नुकसान हो गया है। कई वर्षो बाद शक्कर नदी की बाढ़ का पानी पास में बने मंदिर तक पहुंचा और प्रतिमाओं का बाढ़ के पानी से स्नान हुआ। बाढ़ देखने के लिए नदी पुल व चौकी मोहल्ले में लोग जमा रहे। नर्मदा की बाढ़ को देखने झिकोली पुल पर भी लोग जमा रहे। गाडरवारा में शकर नदी मबाढ़ में जबलपुर से आयी नगर सेना की टीम द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT