मुख्यमंत्री शिवराज ने की गजानन की स्थापना
मुख्यमंत्री शिवराज ने की गजानन की स्थापना Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल में गणेश चतुर्थी की धूम: सीएम हाउस में मुख्यमंत्री शिवराज ने की गजानन की स्थापना

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में गणेश चतुर्थी की धूम

  • मुख्यमंत्री निवास पर विराजे गणपति बप्पा...

  • सीएम हाउस में मुख्यमंत्री ने की गजानन की स्थापना

Ganesh Chaturthi 2023: आज से शुरू गणेशोत्सव, देशभर में गणेश चतुर्थी पूजा की धूम है, जगह-जगह मूर्ति की स्थापना की जा रही है। गणेश चतुर्थी के अवसर पर आज मुख्यमंत्री निवास में भगवान श्री गणेश जी की प्रतिमा की स्थापना की गई है।

CM निवास में भगवान श्री गणेश जी की प्रतिमा की स्थापना

CM शिवराज ने की गजानन की स्थापना:

सीएम हाउस में भगवान गणपति की स्‍थापना की, सीएम शिवराज सिंह अपनी पत्‍नी साधना सिंह और बेटों के साथ श्रद्धापूर्वक गजाजन की प्रतिमा लेकर आए, आज गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर मुख्यमंत्री ने परिवार के साथ भोपाल के प्लेटिनम प्लाजा स्थित मार्केट से विघ्नहर्ता गणपति जी की प्रतिमा लाकर निवास में विधि-विधान से स्थापित की।

गणेश चतुर्थी 2023
खुशियां लेकर बप्‍पा घर आए हैं। आओ सब मिलकर बोलें गणपति बप्‍पा मोरया....
CM शिवराज

इस दौरान सीएम शिवराज ने कहा कि, सभी प्रदेशवासियों को गणेश चतुर्थी की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। विघ्नहर्ता सबके जीवन से विघ्न हर कर सुख और शांति की वर्षा करें। सब सुखी और निरोग हों, सबका मंगल और कल्याण हो, हमारा प्रदेश व देश प्रगति और विकास के पथ पर लगातार आगे बढ़ता रहे, भगवान श्री गणेश के चरणों में यही प्रार्थना करता हूं।

प्रदेश कार्यालय में होगी गणेश प्रतिमा की स्थापना

19 सितम्बर को BJP प्रदेश कार्यालय में भगवान गणेश जी की प्रतिमा स्थापित की जाएगी, गणेश चतुर्थी पर दोपहर 1 बजे विधि विधान से पूजा-अर्चना के साथ गणेश जी की प्रतिमा स्थापित की जायेगी। इस अवसर पर पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यालय परिवार के सदस्य उपस्थित रहेंगे। वीडी शर्मा ने कहा है कि वास्तव में गणपति जी जन-जन के भीतर विराजमान हैं. गणेशोत्सव के आयोजन का उद्देश्य गणेश जी के सर्वव्यापी होने का अहसास कराना है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT