स्किम न. 74 ठेकेदार का ऑफिस जहां गोली चली
स्किम न. 74 ठेकेदार का ऑफिस जहां गोली चली Ravi Verma
मध्य प्रदेश

Indore : गैंगवार, असामाजिक तत्व इंदौर में किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं

Author : राज एक्सप्रेस

इंदौर, मध्यप्रदेश। शहर में शराब ठेकेदारों के बीच हुए विवाद में गोली चलाने, आफिस और दुकानों में तोड़ फोड़ की घटना के बीच मामलें में राजनीतिक माहौल भी गरमा गया। गोली चलाने वाले आरोपियों के कांग्रेस नेताओं के समर्थक बताए जाने के बाद भाजपा नेता भी सक्रिय हो गए। भाजपा के वरिष्ठ नेता कृष्णमुरारी मोघे ने आईजी से चर्चा कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की।

दूसरी और इस मामले में आरोपी पक्ष के कांग्रेस के पूर्व मंत्री सज्जनसिंह वर्मा के साथ फोटो सोशल मीडिया पर चलते रहे। और किसी भी कांग्रेस नेता ने कोई टिप्पणी नहीं की। घटना की जानकारी के लिए जिले के प्रभारी मंत्री और गृहमंत्री ने भी पुलिस अधिकारियों से जानकारी ली। भाजपा नेता उमेश शर्मा ने भी ट्वीटर पर लिखा की गोलीबारी, गैंगवार, तोडफोड, हिंसा के द्वारा अराजक माहौल पैदा करनेवाले गुंडों और माफियाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाऐगा उनके सरपरस्त भी ठीक से समझ ले ये शहर प्रदेश की आर्थिक राजधानी है,मुख्यमंत्री के सपनों का शहर है जिसकी कमान गृहमंत्री के पास है,माहौल खराब करने वाले बख्शे नहीं जाऐंगे।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व सांसद कृष्णमुरारी मोघे ने इंदौर शहर में असामाजिक तत्वों द्वारा किए जा रहे कृत्य एवं गैंगवार को लेकर आईजी हरिनारायण चारी से चर्चा की एवं कहा कि इंदौर शांति का टापू है इसमें किसी भी प्रकार के असामाजिक गतिविधियों को संचालित करने वाले लोगों को किसी कीमत पर भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा गैंगवार में शामिल सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर सख्त से सख्त कार्यवाही करना आवश्यक है। आईजी हरिनारायण चारी ने श्री मोघे को आश्वस्त किया कि सभी आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी होगी एवं कठोर से कठोर कार्यवाही देखने को मिलेगी। इस विषय पर कृष्ण मुरारी मोघे ने कहा कि इस प्रकार के गैंगवार व निंदनीय कृत्य से शहर में भय का वातावरण बनता है जो किसी भी परिस्थिति में नहीं बनना चाहिए इंदौर की जनता को भी मोघे ने आश्वस्त किया की इस प्रकार के कार्य जो लोग करते हैं और जो उनको प्रश्रय देते हैं उन्हें किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा इंदौर शांति का टापू है जो शांति का टापू ही बना रहेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT