नाबालिग से बस में गैंगरेप
नाबालिग से बस में गैंगरेप Social Media
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश: हैवानियत की हदें पार! नाबालिग से बस में गैंगरेप

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में दरिंदों की हैवानियत को लेकर एक दर्दनाक घटना सामने आई है, तत्काल का मामला राजगढ़ का है। मिली जानकारी के अनुसार चलती बस में एक नाबालिग लड़की के साथ किया गया गैंगरेप।

जाने पूरा मामला :

यह मामला राजगढ़ जिले के ब्यावरा का है। दरसअल नाबालिग लड़की इंदौर से अपने भाई से मिलकर जब वापस अपने घर जाने के लिए बस में सवार हुई तब यह घटना घटी, राजगढ़ जिले के ब्यावरा बस स्टैंड पर 15 वर्षीय नाबालिग के साथ तीन युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया। युवकों ने 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के हाथ पैर रस्सी से बांध दिए और मुँह में कपड़ा ठूंसकर बारी-बारी से चलती बस में गैंगरेप किया।

कैसे आया यह मामला सामने :

यह मामला तब प्रकाश में आया जब राजगढ़ ज‍िले में सुठालिया की रहने वाली एक नाबालिग लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट लड़की के पिता ने सुठालिया थाने में दर्ज कराई। स्थानीय पुलिस ने इस मामले में बताया कि लड़की बुधवार को सुठालिया से अपने भाई के यहां अकेली इंदौर जा रही थी।

सुठालिया से ब्यावरा जाने के दौरान ही बस क्लीनर राजू अहिरवार ने लड़की से मोबाइल छीन कर नंबर ले लिया और उसके नंबर को खुद के मोबाइल में सेव कर ल‍िया। इसके बाद जब लड़की इंदौर से लौट कर ब्यावरा बस स्टैंड पर थी उसी दौरान आरोपी के एक अन्य साथी ने मोबाइल से फोन लगाकर लड़की को बुलाया और कहा क‍ि तुम्हारे मां-बाप यहां पर आ गए हैं इनसे म‍िल लो। उसके बाद लड़की को महाकाल बस में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

बताते चलें कि इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 363, 366, 376 (2) आई 3/4 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT