जोरदार धमाके के साथ फटा गैस सिलेंडर, आग की चपेट में आये 3 मकान
जोरदार धमाके के साथ फटा गैस सिलेंडर, आग की चपेट में आये 3 मकान  Social Media
मध्य प्रदेश

जोरदार धमाके के साथ फटा गैस सिलेंडर, आग की चपेट में आये 3 मकान स्वाहा

Prafulla Tiwari

नर्मदापुरम, मध्य प्रदेश। मालाखेड़ी वार्ड नं. 08 स्थित शिवशंकर नगर में शनिवार शाम अचानक एक मकान में जोरदार धमाके के साथ गैस सिलेंडर फटने से हड़कंप मच गया। वहीं आग लगने से तीन मकान जलकर खाक हो गए।

जानकारी के मुताबिक प्रियंका स्कूल के पीछे शिवशंकर कॉलोनी निवासी सुनील कहार के घर में गैस सिलेंडर ब्लास्ट हो गया, जिससे आग अचानक से विकराल हो गई। भीषण आग ने आसपास के 3 मकानों को चपेट में ले लिया। जिससे सुनील कहार, सीताराम कहार व भैयालाल कहार के घर पूरी तरह खाक हो गए। वहीं सूचना मिलने पर पार्षद रिचा तिवारी, पूर्व पार्षद जितेंद्र तिवारी एवं विधायक प्रतिनिधि महेन्द्र यादव ने मौके पर पहुंचकर राहत व बचाव कार्य शुरू कराया।

पूर्व पार्षद जितेन्द्र तिवारी ने बताया कि अचानक लगी आग ने तीन घरों में रखे सामान, कपड़े, अनाज सहित अन्य सामग्री खाक होने से लगभग 3 लाख का नुकसान हो गया है। वहीं राहत की बात यह है कि हादसे में कोई जनहानि नही हुई है। पार्षद रिचा तिवारी ने तीनों परिवारों को मौके पर 5-5 हजार की आर्थिक सहायता करते हुए कंबल व भोजन का प्रबंध कराया। महिलाओं ने बताया कि घरों में रखे सारा सामान जलकर खाक को गया है। वहीं आग लगने का कारण सिलेंडर ब्लास्ट होना ही बताया जा रहा है।

इनका कहना

वार्डवासी सुनील कहार के घर अचानक गैस सिलेण्डर फट जाने से तीन परिवारों के घर और गृहस्थी का सामान जलकर खाक हो गया है, पीड़ित परिवार को तत्काल आर्थिक मदद की है। पीड़ित परिवारों को शासन-प्रशासन से उचित मुआवजा दिलाया जायेगा।

श्रीमती रिचा तिवारी, पार्षद

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT