इंदौर में चाय बनाते समय फटा गैस सिलेंडर
इंदौर में चाय बनाते समय फटा गैस सिलेंडर Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर में चाय बनाते समय फटा गैस सिलेंडर- हादसे में एक युवती बुरी तरह घायल

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • इंदौर शहर से सामने आई एक हादसे की खबर

  • शहर में चाय बनाते समय फटा गैस सिलेंडर

  • इस हादसे में एक युवती बुरी तरह घायल हो गई

इंदौर, मध्यप्रदेश। एमपी में आए दिन कुछ न कुछ हादसे हो रहे है। इसी बीच अब इंदौर जिले से एक हादसे की खबर सामने आई है। शहर में चाय बनाते समय गैस सिलेंडर फट गया, इस हादसे में एक युवती बुरी तरह घायल हो गई है।

इंदौर के खजराना क्षेत्र में हुआ ये हादसा :

ये हादसा मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के खजराना क्षेत्र (Khajrana Area) में हुआ है, यहां एक घर में गुरुवार सुबह गैस सिलेंडर ब्लास्ट (Gas Cylinder Blast) के साथ फट गया। इस हादसे में एक युवती घायल हुई है उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चाय बनाते समय हुआ हादसा :

बताया जा रहा है कि, युवती सुबह की चाय बना रही थी तभी गैस सिलेंडर में ब्लास्ट हुआ और ये हादसा हो गया। ब्लास्ट की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो युवती घायल अवस्था में पड़ी थी, घर के दरवाजे टूटे, सामान भी अस्त-व्यस्त हुआ।

चाय बनाते समय हुआ हादसा

जानकारी के लिए बताते चलें कि, इससे पहले भी इंदौर में हादसे हो चुके है। बीते दिनों ही इंदौर के नॉर्थ तोड़ा इलाके में भीषण आग लग गई थी। आग की सूचना के बाद बस्ती में भगदड़ मच गई थी। इस दौरान एक गैस सिलेंडर में ब्लास्ट भी हो गया था एक के बाद एक चार घरों में आग फैल गई। आग लगने के चलते एक बच्चे सहित चार लोग घायल हुए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT