सिंधिया पर दिखी जिम्मेदारी की छाप
सिंधिया पर दिखी जिम्मेदारी की छाप Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

सिंधिया पर दिखी जिम्मेदारी की छाप, मंत्रियों के साथ करेंगे बैठक

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के कांग्रेस महासचिव और पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिल्ली के आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सक्रियता बढ़ा दी है। बतौर स्टार प्रचारक के तौर पर नियुक्त सिंधिया आलाकमान का आदेश का पालन करते हुए सक्रिय हो गए हैं, जिसके तहत सिंधिया ने 24 जनवरी को समर्थक मंत्रियों की बैठक बुलाई। हालांकि बैठक का उद्देश्य स्पष्ट नहीं है लेकिन अचानक मंत्रियों को दिल्ली बुलाने के से सियासत में हलचल मच गई है।

सियासत में चर्चाओं का दौर शुरू :

इस संबंध में महासचिव सिंधिया के द्वारा सभी मंत्री समर्थकों को दिल्ली बुलाने की खबर से सियासत में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है, पूर्व में सिंधिया की पार्टी से दूरी बनाने की अफवाहें सामने आ रही थी हालांकि इसे सिंधिया ने निराधार बताया था, लेकिन सिंधिया की सक्रियता से कयास लगाए जा रहे है कि सिंधिया, समर्थकों के साथ अपनी शक्ति का प्रदर्शन करना चाहते हैं। बरहाल पार्टी के सूत्रों के आधार पर कहा जा रहा है कि प्रदेश की राजनीति को लेकर कांग्रेस आलाकमान ने सभी नेताओं को जिम्मेदारी सौंपकर मामूली अनबन को खत्म कर दिया है। बता दें कि दिल्ली के विधानसभा को लेकर मंत्री गोविंद सिंह को जिम्मेदारी सौंप दी गई है।

राजनीतिक धर्म को निभाने की कवायद शुरू :

बता दें कि, सिंधिया अपने बयानों में पहले भी कह चुके है कि, कांग्रेस आलाकमान का जो आदेश होगा, उसका पालन करना ही राजनीतिक धर्म है, इसके चलते ही सिंधिया ने राजनीतिक धर्म को निभाने के लिए कवायद शुरू कर दी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT