MP: खेलो इंडिया गेम्स
MP: खेलो इंडिया गेम्स  Social Media
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश पर्यटन विकास निगम द्वारा खेलो इंडिया यूथ गेम्स के विजेताओं को प्रदान किए जायेंगे गिफ्ट हैम्पर

Shahid Kamil

मध्यप्रदेश। प्रदेश में पहली बार हो रहे खेलो इंडिया यूथ गेम्स का सोमवार को भोपाल के टी टी नगर स्टेडियम से आगाज़ हुआ है। मध्यप्रदेश पर्यटन विकास निगम द्वारा खेलो इंडिया यूथ गेम्स के अंतर्गत गोल्ड, सिल्वर व ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाले सभी विजेताओं को गिफ्ट हैम्पर प्रदान किए जायेंगे। यह जानकारी निगम के प्रबंध संचालक एस विश्वनाथन ने देते हुए बताया कि इस गिफ्ट हैम्पर में प्रत्येक विजेताओं को निगम का पब्लिसिटी बैग और गिफ्ट वाउचर दिया जाएगा।

उक्त गिफ्ट वाउचर में गोल्ड मैडल विजेताओं को पर्यटन निगम की किसी भी होटल्स अथवा रिजॉर्ट्स में ट्रिपल शेयरिंग बेसिस विथ ऑल मील्स पर 2 रात्रि व 3 दिन के स्टे पैकेज पर 50% का फ्लैट डिस्काउंट व सिल्वर मेडल विजताओं को ट्रिपल शेयरिंग बेसिस विथ ऑल मील्स पर 2 रात्रि व 3 दिन के स्टे पैकेज पर 40% का फ्लैट डिस्काउंट कूपन वहीं ब्रॉन्ज मेडल विजेताओं को ट्रिपल शेयरिंग बेसिस विथ ऑल मील्स पर 02 रात्रि व 03 दिन के स्टे पैकेज पर 30% का फ्लैट डिस्काउंट कूपन मिलेगा। यह गिफ्ट कूपन गैर हस्तांतरणीय(Non transferable) होगा यह कूपन 31अगस्त 2023 तक ही मान्य होगा।

वहीं निगम के पब्लिसिटी बैग में मध्यप्रदेश के विभिन्न पर्यटन व दर्शनीय स्थलों के लीफलेट्स (leaflets), पोस्टर्स,(posters) मैप(map) सोविनियर (souvenir) प्रदेश की ट्राइबल्स (गौंड और भील) पेंटिंग्स तथा पर्यटन निगम के पैकेज टूर की जानकारी की बुकलेट प्रदान की जाएगी।इसके अतिरिक्त खेलो इंडिया के यूथ गेम्स के आयोजन स्थलों क्रमश: भोपाल, जबलपुर, मंडला, बालाघाट ग्वालियर, इंदौर, उज्जैन महेश्वर में पर्यटन निगम के हेल्प डेस्क से भी मध्यप्रदेश के समस्त पर्यटन स्थलों तथा पर्यटक सुविधाओं की जानकारी और गिफ्ट हैम्पर भी प्रदान किए जायेंगे।

बता दें, कल सीएम शिवराज का भोपाल में खेलो इंडिया यूथ गेम्स के उद्घाटन कार्यक्रम में खिलाड़ियों ने सोत्साह स्वागत किया और सीएम ने स्नेह वर्षा की। इस कार्यक्रम में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, मध्यप्रदेश की इस धरती पर, देश के दिल में देश के कोने-कोने से पधारे हुए सभी खिलाड़ी बेटे-बेटियों का में स्वागत करता हूं और अभिनंदन करता हूँ। खिलाड़ियों को सुंदर कल देने वाले, खिलाड़ियों का स्वर्णिम भविष्य गढ़ने वाले और नये भारत का स्वप्न साकार करने वाले प्रधानमंत्री का अभिनंदन करता हूं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT