युवती ने की आत्महत्या
युवती ने की आत्महत्या Social Media
मध्य प्रदेश

मनचलों की छेड़छाड़ से परेशान युवती ने तालाब में लगायी छलांग

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला मध्यप्रदेश के दमोह का

  • छेड़छाड़ से तंग होकर युवती ने की आत्महत्या

  • पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

  • मामले की जांच शुरू

राज एक्सप्रेस। प्रदेश में लगातार छेड़छाड़ के मामले बढ़ते जा रहे हैं हाल ही में ऐसा एक और मामला मध्यप्रदेश के दमोह से सामने आया है, मनचलों की छेड़छाड़ से परेशान युवती ने तालाब में कूदकर की आत्महत्या कर ली है।

क्या है पूरा मामला

सूत्रों के अनुसार यह घटना मध्यप्रदेश के दमोह जिले के लिधौरा गांव की है युवती ने गांव के लड़कों की छेड़छाड़ से तंग आकर तालाब में कूदकर जान दे दी। जब युवती का शव तालाब में मिला तो गांव में सनसनी सी फैल गई।

मिली जानकारी के अनुसार युवती को तालाब से बाहर निकालकर दमोह जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डाॅक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन ने आरोप लगाया कि, युवती को कुछ लड़के परेशान कर रहे थे, जिसके कारण युवती परेशान थी, वहीं इस कारण ही युवती के तालाब में कूदकर आत्महत्या करने की बात कही गई।

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

सूत्रों के अनुसार युवती के साथ गांव के मनचले लड़कों ने कई बार उत्पीड़न किया, जिससे तंग आकर लड़की ने आत्महत्या कर ली। इस मामले को लेकर फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है मामले की जांच जारी है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दमोह जिले के प्रकरण में शिवराज ने किया ट्वीट

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दमोह जिले के लिधौरा गांव में कथित तौर पर छेड़छाड़ से परेशान होकर एक लड़की द्वारा तालाब में कूदकर आत्महत्या करने के प्रकरण में कहा कि दरिंदों को सजा दिलाने तक वे चैन से नहीं बैठेंगे।

श्री चौहान ने इस संबंध में मीडिया में आयी खबरों का संदर्भ देते हुए कहा कि

छेड़छाड़ से तंग आकर लिधौरा गांव की बेटी के आत्महत्या करने के समाचार से वे अत्यंत व्यथित हैं। कानून और राज्य सरकार से आग्रह है कि बेटी को रिकार्ड समय में इंसाफ दिया जाए।

श्री चौहान ने लिखा है ‘मेरी बच्ची हम तुझसे वादा करते हैं कि उन दरिंदों को सजा दिलाने से पहले चैन से नहीं बैठेंगे।‘ इस संबंध में मिले समाचार के अनुसार लिधौरा गांव में छेड़छाड़ से तंग आकर गुरूवार को एक लड़की ने कुए में कूदकर आत्महत्या कर ली। लड़की के परिजनों ने आरोप लगाया है कि गांव के ही कुछ व्यक्ति उसके साथ अक्सर छेड़छाड़ करते थे। इस घटना के तूल पकड़ने पर पुलिस ने मामले की गहन जांच शुरू कर दी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT