बालिका की हत्या
बालिका की हत्या Social Media
मध्य प्रदेश

बड़वानी: मोबाइल का नशा बच्चों को बना रहा अपराधी-बालिका की हत्या

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। बच्चों को मोबाइल फोन देकर आप उन्हें अपराध की दुनिया में ढकेल रहे हैं। कुछ ऐसा ही मामला बड़वानी में शुक्रवार को सामने आया है। 2 अक्टूबर की सुबह 8 बजे ग्राम सेंधवा विकासखंड के मालवन गांव में ज्वार के खेत में बालिका का शव पड़ा, महज पांच वर्ष की बालिका का शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिला था।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए, आरोपित नाबालिग को पकड़ लिया है। जिसने नाबालिग ने महज चार दिन के दौरान मोबाइल सीखने के दौरान अश्लील वीडियो देखे और घटना को अंजाम दे दिया। आरोपी मृतका का पड़ोसी है और वह भी नाबालिग है। आरोपी पिछले कुछ दिनों से मोबाइल पर अश्लील वीडियो देख रहा था, जिसके बाद उसने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने वह मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार-

शुक्रवार दोपहर 1 बजे एसपी डीआर तेनीवार ने बताया कि, बालिका की उम्र 5 वर्ष से भी कम है, जो ग्राम गोठान फल्या मालवन की रहने वाली थी। वहीं आरोपित भी 14 वर्ष का हैं, जो कक्षा 9 का छात्र रहा है। आरोपी नाबालिग द्वारा पिता व भाई के स्मार्टफोन पर घटना से चार-पांच दिन पूर्व ही नेट चलाना सीख रहा था।

नाबालिग ने अश्लील वीडियो देखकर की थी बालिका की हत्या

इस दौरान वह यूट्यूब पर अश्लील विडियो देखने लगा। बच्ची को ककड़ी खिलाने के बहाने बहला-फुसला कर ग्राम से 300-400 मीटर दूर कपास व ज्वार के खेत में ले गया। घटना के समय दुष्कर्म प्रयास दौरान बालिका के चिल्लाने पर मुंह दबाया, इसके बाद बालिका के चिल्लाने पर उसके मुंह में घास व मिट्टी भर दी। बुरा काम करने का प्रयास किया। इसी दौरान बालिका की मौत हो गई। उसने बालिका के प्रायवेट पार्ट में कपास के डमरु व मिट्टी डाल दी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT