प्रेमी को उतारा मौत के घाट
प्रेमी को उतारा मौत के घाट Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

इंदौर: प्रेमी को उतारा मौत के घाट, पति-भाई ने दिया साथ

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के बाणगंगा थाना इलाके में हुए अंधे कत्ल का पुलिस ने केवल 12 घंटे में खुलासा कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार हत्या अवैध संबंधों के कारण की गई थी। महिला ने प्रेमी की हत्या पति और अपने भाई के साथ मिलकर की थी।

मिली जानकारी के अनुसार

घटना इंदौर के बाणगंगा इलाके की है। बाणगंगा इलाके में रेलवे ट्रैक के किनारे एक शव मिलने से सनसनी सी फैल गई। जानकारी के अनुसार महिला ने बताया कि, उसने अपने पति और भाई के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

क्या था मामला

इंदौर के बाणगंगा इलाके में रहने वाली महिला का प्रमोद नाम के युवक के साथ प्रेम प्रसंग था। लेकिन कुछ दिन पहले महिला ने प्रमोद से दूरी बना ली थी। लेकिन प्रमोद ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। महिला ने उससे तंग हो चुकी थी इसके बाद महिला ने प्रेमी की हत्या की योजना बनाई। महिला ने प्रेमी की हत्या पति और अपने भाई के साथ मिलकर की।

पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार

वहीं घटना में इस्तेमाल किया हुआ सामान खून से सना पत्थर और तीन टू व्हीलर गाडियां जप्त की है वहीं बाणगंगा पुलिस ने 12 घंटे के अंदर ही प्रमोद राजपूत की हत्या का खुलासा कर दिया वहीं पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT