Goa CM Pramod Sawant press conference
Goa CM Pramod Sawant press conference RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

नाम बदलने से नीति और नियत नहीं बदलती - I.N.D.I.A. गठबंधन पर बोले गोवा CM प्रमोद सावंत

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • गोवा के सीएम ने की मध्यप्रदेश के विकास की तारीफ।

  • सीएम सावंत ने बताया सनातन धर्म के अपनाम को बताया पूर्व निर्धारित योजना का हिस्सा।

  • ग्वालियर में आयोजित हुई पत्रकार वार्ता।

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। UPA ने अपना नाम बदला है बस। इस तरह नाम बदलने से नीति और नियत नहीं बदलती। इनका एजेंडा है सनातन हिन्दू धर्म को ख़त्म करना। हर एक हिन्दू को इनका विरोध करना चाहिए। ये सब एक पूर्व निर्धारित योजना का भाग है। सनातन धर्म जिसे मुगल, डच और पुर्तगाल नहीं मिटा पाए उसे खत्म करने की बात UPA वाले कर रहें हैं। यह बात गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने ग्वालियर में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान कही।

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि, जिस तरह का आशीर्वाद इन यात्राओं को मिल रहा है मैं दावे के साथ कह सकता हूँ कि, हम दोबारा मध्यप्रदेश में डबल इंजन की सरकार बनाएंगे। मध्यप्रदेश सरकार महिला सशक्तिकरण के लिए जानी जाती है। इसके तहत बहुत सी महिलाओं को लाभ मिला है। विभिन्न नौकरियों में महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण देने के मामले में भी मध्यप्रदेश आगे है। मुख्यमंत्री सीखो कमाओ योजना भी युवाओं के लिए काफी महत्वपूर्ण योजना है।

सीएम प्रमोद सावंत ने आगे कहा कि, मध्यप्रदेश अचीवमेंट में सबसे आगे रहा है। मुझसे ज्यादा आप लोगों को पता है। केंद्र में 9 साल की भाजपा सरकार के साथ प्रदेश में डबल इंजन की सरकार ने खूब काम किया है। कांग्रेस के समय 5 हजार मेगावाट ऊर्जा का उत्पादन होता था अब 29 हजार मेगावाट का ऊर्जा का उत्पादन हो रहा है। योजना बहुत होती है लेकिन अंत्योदय तक योजना को पहुँचाना महत्वपूर्ण होता है। शिक्षा के क्षेत्र में सीएम राइज योजना फॉलो अप करने वाली योजना है। 9 साल में कन्याकुमारी से कश्मीर तक बहुत विकास हुआ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT