गोवा के मंत्री विश्वजीत राणे, भस्म आरती में दर्शन किए
गोवा के मंत्री विश्वजीत राणे, भस्म आरती में दर्शन किए Social Media
मध्य प्रदेश

महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे गोवा के मंत्री विश्वजीत राणे, भस्म आरती में हुए शामिल

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • बाबा महाकाल के शरण में पहुंचे गोवा के मंत्री विश्वजीत राणे

  • विश्वजीत राणे ने किए महाकाल भस्‍म आरती दर्शन

  • बाबा महाकाल के दर्शन करने के बाद दिया ये बयान

उज्जैन, मध्य प्रदेश। उज्जैन में स्थित महाकाल मंदिर काफी प्रचलित है। दूर-दूर से लोग यहां बाबा महाकाल के शरण में पहुंचते हैं और कामना करते है। ऐसे में आज गोवा के मंत्री विश्वजीत राणे भी भगवान महाकाल के शरण में पहुंचे। उन्होंने यहां पूजा-अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की।

उज्जैन में गोवा के मंत्री विश्वजीत राणे

शुक्रवार को सुबह-सुबह गोवा के मंत्री विश्वजीत राणे उज्जैन पहुंचे है यहां उन्होंने बाबा महाकाल का विधि विधान से पूजन किया और आशीर्वाद लिया। महाकाल के दर्शन कर भस्म आरती में शामिल हुए।

महाकाल के दर्शन करने के बाद विश्वजीत राणे ने दिया बयान

बाबा महाकाल के दर्शन करने के बाद गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने COVID ​​-19 पर कहा- "केंद्र सरकार और राज्य सरकार निश्चित रूप से उचित दिशानिर्देशों का पालन करके इस स्थिति से निपटेंगे..."

धार्मिक नगरी उज्जैन पूरी दुनिया में काफी मशहूर:

बता दें, धार्मिक नगरी उज्जैन पूरी दुनिया में काफी मशहूर है, उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में काफी भीड़ देखने को मिलती है। जिसमे सबसे अधिक वीआईपी आशीर्वाद लेने पहुंच रहे है। इनमें कई सेलिब्रिटी और नेता, मंत्री- मिनिस्टर भी शामिल है। 

बीते दिनों ही गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने आज सोमवार को मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकाल मंदिर में पूजा-अर्चना की थी उनके साथ गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्विजित राणे और दामोदर नाईक भी महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT