अतिथि शिक्षकों को दी 'गुड न्यूज'
अतिथि शिक्षकों को दी 'गुड न्यूज' Neha Srivastava -RE
मध्य प्रदेश

संकटकाल मे स्कूली शिक्षा विभाग ने अतिथि शिक्षकों को दी 'गुड न्यूज'

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस से रोकथाम के लिए सम्पूर्ण देश मे लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है इस बीच सभी शैक्षणिक संस्स्थान भी बंद हैं। हालांकि इस अवधि में अतिथि शिक्षकों की लिए अच्छी खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक अतिथि शिक्षकों को ऐसी स्थिति में पूरा वेतन देने का आदेश जारी किया गया है।

30 अप्रैल तक मिलेगा सभी शिक्षकों को पूरा वेतन :

मध्यप्रदेश में अतिथि शिक्षकों के लिए एक अच्छी खबर आ रही है स्कूल शिक्षा विभाग ने लॉक डाउन अवधि में 30 अप्रैल तक मध्य प्रदेश के सभी अतिथि शिक्षकों को पूरा वेतन देने के आदेश जारी किए।

कोरोना को लेकर जारी इस संकट की घड़ी :

आपको बताते चलें कि अतिथि शिक्षकों को लॉकडाउन के दौरान का वेतन नहीं मिलने पर परिवार की आर्थिक हालत मुश्किल में हो चली है। बाहर कोरोना का संकट है, तो घर के भीतर इनके लिए राशन-पानी की जुगत के लिए संकट की गंभीर स्थिति बनती दिखाई दे रही। कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के चलते अतिथि शिक्षकों को अनेक आर्थिक समस्यायों का सामना करना पड़ रहा था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT