मालगाड़ी गलत ट्रैक पर आ गई
मालगाड़ी गलत ट्रैक पर आ गई RE NarmadaPuram
मध्य प्रदेश

गलत ट्रैक पर आ गई मालगाड़ी, घंटों प्रभावित रहा रेल यातायात, रेलवे में मचा हड़कंप, यात्रियों को हुई परेशानी

Prafulla Tiwari

नर्मदापुरम। मध्यभारत के सबसे बड़े रेल जंक्शन इटारसी के अंतर्गत आने वाले बागरा तवा स्टेशन के पास जबलपुर से इटारसी की ओर आ रही एक मालगाड़ी के गलत ट्रैक पर आ जाने के कारण करीब 3 घंटे के लिए ट्रेन यातायात बाधित हो गया। जिससे एक दर्जन से अधिक यात्री ट्रेनों को दूसरे स्टेशनों पर घंटों रोकना पड़ा। बताया जाता है कि यह मालगाड़ी इटारसी आने के लिए जिस ट्रैक पर आनी थी, उसकी जगह दूसरे ट्रैक पर आ गई थी, इस गड़बड़ी के चलते रेलवे में हड़कंप मच गया और ट्रेन ट्रैफिक को करीब 3 घंटे के लिए रोकना पड़ा।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बागरा तवा स्टेशन के पास जबलपुर से आ रही मालगाड़ी गलत ट्रैक पर आ गई थी जिसके कारण रेलवे को जबलपुर जाने वाले रूट को बंद करना पड़ा। मालगाड़ी के गलत रूट पर आने के कारण इटारसी से जबलपुर जाने वाली एक दर्जन से अधिक ट्रेनों को दूसरे स्टेशनों पर रोकना पड़ा। जानकारी के अनुसार बंगाली आउटर पर अमरकंटक एक्सप्रेस को प्लेटफार्म 6 पर, डोलरिया में ट्रेन नंबर 5548 को, ट्रेन नंबर 11127 को बनापुरा में, ट्रेन नंबर 19045 को चारखेड़ा स्टेशन पर, ट्रेन 5945 को पगढाल में, 22687 को टिमरनी में और ट्रेन नंबर 5017 काशी एक्सप्रेस को भिरंगी स्टेशन पर रोका गया। देर रात तक रेलवे द्वारा ट्रेक को क्लियर करने का काम पूरा कर लिया गया और इस रूट को रोकी गई ट्रेनों के लिए खोल दिया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT